नशीली दवा कारोबार का पर्दाफाश

सिरमौर। हिमाचल प्रदेश पिछले काफी वक्त से दवा की खबरों को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है। नया मामला हिमाचल के सिरमौर का है, जहां नशीली दवाइयों के कारोबार का भंडाफोड़ हुआ है। इस खबर के बाहर आने के बाद शहर के लोगों ने हैरानी जताई है।

बताया गया है कि विशेष पांवटा क्षेत्र के भगवानपुर में एक दुकान में चल रहे नशीली दवाइयों के कारोबार का पर्दाफाश किया है। साथ ही इस छापेमारी के दौरान एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है।

इस छापेमारी को लेकर पुलिस ने जानकारी दी कि उनको लंबे अरसे से शिकायत मिल रही थी कि एक दुकान के साथ आरोपी नशीली दवाइयों का कारोबार कर रहा है। लंबे समय से यह दुकान पुलिस के रडार पर थी। विशेष टीम ने जाल बिछा कर आरोपी को दबोच लिया। इस दौरान आरोपी मंजूर हसन पुत्र खान मोहम्मद की दुकान से नशीली दवाइयों की 38 शीशियां, नशे के 930 कैप्सूल और अलग-अलग किस्मों की करीब 2500 नशीली गोलियां बरामद की गई हैं।

वहीं ड्रग इंस्पेक्टर पांवटा सुरेश चौहान ने कहा कि आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट तथा ड्रग्स एंड कॉस्मेटिक एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। दुकान से बरामद की गई, नशीली दवाइयों को सीज कर लिया गया है।

Advertisement