मेडिकल स्टोर्स पर छापेमारी, मचा हड़कंप

जांजागीर-चांपा। छत्तीसगढ़ के जांजीगीर-चांपा से मेडिकल स्टोर पर छापेमारी की खबर सामने आई है। इस छापेमारी में खास बात ये रही कि भारतीय जनता पार्टी के जैजैपुर मंडल के मंत्री सुरेंद्र यादव व उसके भाई के मेडिकल स्टोर पर की गई थी। मेडिकल स्टोर के अलावा उनके निवास सहित चार स्थानों पर क्राइम ब्रांच व जैजैपुर थाना की टीम ने छापा मार कार्रवाई की। इस कार्रवाई के दौरान मेडिकल स्टोर्स से एक लाख की नशीली दवा कोडीन जब्त की है। खबर के बाहर आने के बाद शहर में हडकंप मच गया।

क्राइम ब्रांच प्रभारी टीआई विजय चौधरी ने बताया कि जैजैपुर के विद्या मेडिकोज में नशीली दवाइयों की बिक्री की सूचना पुलिस को मिली थी, जिसपर पुलिस ने भाजपा नेता सुरेंद्र यादव द्वारा संचालित दुकान में छापामार कार्रवाई की। उस समय दुकान में सुरेंद्र यादव के भाई नरेश यादव और परमेश्वर यादव थे। पुलिस ने उनकी उपस्थिति में मेडिकल स्टोर्स की जांच की तो 853 नग नशीली दवा कोडीन बरामद हुई जिसकी कीमत एक लाख रुपए बताई गई है।

इतना ही नहीं, क्राइम ब्रांच की टीम ने भाजपा नेता के मेडिकल के अलावा सुरेंद्र यादव के घर, उनके पतंजलि प्रोडक्ट बेचने की दुकान और बाराद्वार रोड में स्थित घर में भी छापा मार कार्रवाई की, लेकिन वहां पुलिस को आपत्तिजनक दवाइयां नहीं मिलीं।