मेडिकल स्टोर पर छापेमारी, संचालकों में मची अफरा-तफरी

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर से मेडिकल स्टोर पर छापेमारी की खबर है। खास बात ये रही कि ये छापामार कार्रवाई हरियाणा पुलिस द्वारा की गई।

बताया गया है कि पंचकूला पुलिस ने गत दिवस मोहल्ला बांस मंडी स्थित सत्या मेडिकोज पर छापा मारा, हालांकि जब छापा मारा गया तो मेडिकल स्टोर बंद मिला। इस कार्रवाई से मेडिकल स्टोर संचालकों में अफरातफरी मच गई। हरियाणा पुलिस के कर्मियों ने बताया कि प्रतिबंधित दवा सप्लाई करने के मामले में हदुपुरा के एक व्यक्ति को पकड़ा गया। उसी से पूछताछ के आधार पर मेडिकल पर छापामारा मारा गया।

उन्होंने कहा कि अब्दुल कादिर पुत्र साबिर हुसैन निवासी ¨हदुपुर थाना कोतवाली देहात को पंचकुला से 30 हजार प्रतिबंधित नशीली गोलियां के साथ पकड़ा गया था। आरोपी को रिमांड पर लेकर नजीबाबाद में जांच-पड़ताल की गई। पूछताछ में सामने आया है कि अब्दुल कादिर नजीबाबाद से नशीली गोलियां खरीदकर हरियाणा में सप्लाई करता था। छापेमारी के दौरान सत्या मेडिकोज बंद मिला। पकड़ा गया आरोपित मेडिकल स्टोर मालिक का नाम भी नहीं जानता। पुलिस ने बताया कि अब्दुल कादिर दवा सप्लाई का काम करता है। फिलहाल छापेमारी में पुलिस को कोई बड़ी सफलता नहीं मिल पाई है।