रिच एंड राइज दे रही है रोजगार का सुनहरा मौका

भवानीगढ़ (पंजाब) हैल्थ वे की सिस्टर कनसर्न रिच एंड राइज एक एम.एल.एम (मल्टी लेवल माकेर्टिंग) कंपनी है। यह कंपनी अपने प्रोडेक्ट की खुद मैन्युफैक्चरिंग करती है। रिच एंड राइज कंपनी भारत में फ्रेंचाइजी के जरिए लोगों को रोजगार का सुनहरा मौका दे रही है। इसके तहत देश के हर एक शहर में एक फ्रेंचाइजी दी जाएगी। कंपनी के जन संपर्क अधिकारी के अनुसार रिच एंड राइज के नेटवर्किंग के बिजनेस में इससे जुड़ा हर एक व्यक्ति अपनी टीम वर्क के सहयोग से ज्यादा से ज्यादा पैसा कमा सकता है। उन्होंने बताया कि रिच एंड राइज कंपनी से जुड़कर बेरोजगार, कम पढ़े-लिखे, रिटार्यड लोग कंपनी में काम करके अच्छा रोजगार पा सकते है और कंपनी की ओर से परमानेन्ट कमाई का एक बढ़िया पैकेज ले सकते है।

रिच एंड राइज पहले से ही अंतर्राष्ट्रीय(विदेशी) बाजार में अपने प्रोडेक्ट भेज रही है। इसका हर एक प्रोडेक्ट ए ग्रेड क्वालिटी का है। कंपनी एक्सपोर्ट क्वालिटी के प्रोडेक्ट तैयार करती है। रिच एंड राइज के 55 के करीब प्रोडेक्ट है और 100 के प्रोडेक्ट पाइप लाइन में है। कंपनी की ओर से माइकरो फाइड विधि के अनुसार एक्सटरेक्ट बेस प्रोडेक्ट बनाए जाते है। हर प्रोडेक्ट की शुद्धता का खास ध्यान रखा जाता है। रिच एंड राइज के हर प्रोडेक्ट के नतीजे बहुत जल्दी और अच्छे मिलते है। रिच एंड राइज के सभी प्रोडक्टों पर मनी बैक गारंटी है।

एलोवेरा जूस – 80 फीसदी बीमारियां पेट के रोगों के कारण होती हैं। एलोवेरा जूस पेट की सभी प्रकार की समस्याओं को दूर करता है और बीमारियों को रोकता है।
ओर्था कलेम कैपशुल:– जोडो में दर्द, सरवाईकल, मसल पेन, गठिया, कमर दर्द
विगुरमैक्स:- हर तरह की सैक्स संबंधी समस्या से निजात।
नया सवेरा: हर तरह का नशा जैसे भूक्की, अफीम, स्मैक आदि।
स्ट्रेस गो:- दिमागी परेशानी, चिंता, तनाव, डर, डिप्रेसन, दिमागी कमजोरी के लिए।
अलको सटोप:- शराब छुड़ाने के लिए।
Advertisement