नशे में धुत महिला डॉक्टर का वीडियो वायरल 

पंचकूला। गांव रायपुररानी के सिविल अस्पताल में रात्रि ड्यूटी पर तैनात महिला डॉक्टर ने नशे की हालत में जमकर हंगामा मचाया। इस दौरान मरीजों के साथ आए परिजनों को काफी परेशानी उठानी पड़ी। पुलिस के वहां आने की खबर लगते ही महिला डाक्टर अस्पताल से लापता हो गई।
गौरतलब है कि सिविल अस्पताल में रात्रि में कुछ लोग इमरजेंसी वार्ड में दो मरीजों को लेकर आए। यहां चिकित्सा अधिकारी के पद पर तैनात नशे में धुत महिला डॉक्टर डॉ. अमृत पाल ने एक वर्षीय बीमार बच्ची को फर्श पर बैठाने की जिद की। नशा ज्यादा होने के कारण महिला डॉक्टर बोलने और चलने में भी असमर्थ थी। डॉक्टर ने सभी से गाली-गलौच करते हुए उन्हें धमकियां देनी शुरू कर दी। मरीजों के परिजनों के साथ बदतमीजी से पेश आने पर मामला और ज्यादा बढ़ गया। मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी शिकायत प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री और विभाग के उच्चाधिकारियों से कर डाली। मौके पर पुलिस को आता देख मेडिकल कराने के डर से चिकित्सा अधिकारी डॉ. अमृत अस्पताल से ही गायब हो गई।
गांव रायपुररानी के निवासियों के अनुसार स्थानीय लोगों व अस्पताल प्रबंधन डॉ. अमृतपाल की ट्रांसफर की कई बार मांग कर चुका है। वहीं, इस पूरे प्रकरण की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होने पर मामला चर्चा का विषय बना रहा। रायपुररानी अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि उन्होंने इस मामले की जानकारी जिला पंचकूला सिविल सर्जन को रात में ही दे दी थी। सिविल सर्जन की ओर से गठित कमेटी सदस्यों ने अस्पताल पहुंचकर पूरे प्रकरण की जानकारी ली। रिपोर्ट के अनुसार अस्पताल के वरिष्ठ  चिकित्सा अधिकारी, स्टाफ व अन्य डॉक्टर्स ने अपने बयान में तुरंत प्रभाव से आरोपी महिला डॉक्टर के खिलाफ विभागीय कार्यवाही करने की मांग की है।