गैरेज की आड़ में बेच रहे नशीली दवाइयां, 3 गिरफ्तार

जांजगीर चांपा (छत्तीसगढ़)। पुलिस ने सक्ती थाना क्षेत्र के ओम गैरेज में प्रतिबंधित नशीली दवाओं का जखीरा बरामद किया है। छापेमारी में करीब 18 कार्टन में 2 हजार 196 नशीली दवाइयों की बोतलें जब्त की गईं हैं। पुलिस ने मौके से एक नाबालिग समेत तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।

जानकारी अनुसार पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ लोग गैरेज दुकान की आड़ में सक्ति थाना के आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में प्रतिबंधित नशीली दवाइयां बेच रहे हैं। इसी सूचना पर पुलिस कि टीम ने ओम गैरेज में दबिश दी। इसके बाद मौके पर छापामार कार्रवाई करते हुए आरोपियों के कब्जे से करीब 18 कार्टून में 2 हजार 196 नग प्रतिबंधित नशीली दवा जैसे रेक्सकोर, अल्टोरेक्स-सीटी आदि कफ सिरप की शीशियां बरामद की हैं। इसकी बाजारों में कीमत करीब ढाई लाख रुपए से भी कई ज्यादा है।

मामले की जानकारी देते हुए क्राइम डीएसपी निकोलस खलखो ने बताया कि पुलिस ने ओम गैरेज के संचालक शिवम अग्रवाल, ग्राम टेमर निवासी शिव पटेल और एक नाबालिग समेत कुल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तीनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 21 (बी) के तहत केस दर्ज कर कोर्ट में पेश करने की तैयारी की जा रही है।