बंद दुकान में मिला नशीली दवाओं का जखीरा 

श्रीगंगानगर। औषधि नियंत्रण विभाग ने वीके सिटी कॉलोनी की बंद दुकान में नशीली दवाओं का जखीरा बरामद किया है। पुलिस ने दुकान मालिकों पर एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।
पुलिस को सूचना मिली थी कि वीके सिटी स्थित एक दुकान के अंदर नशीली दवाओं को अवैध रूप से बेचने के लिए रखा गया है। इस पर दुकान की तलाशी लेने के लिए एसपी हरेंद्र महावर से वारंट जारी करवाया गया। मौके पर पहुंचे तो दुकान पर ताला लगा हुआ था। पुलिस ने औषधि नियंत्रण विभाग के इंस्पेक्टर रामपाल वर्मा और पंकज जोशी को बुलाया। वीके सिटी कॉलोनी के मालिक से जानकारी लेकर दुकान के मालिकों को बुलाया, लेकिन दुकान मालिक मौके पर नहीं आए। इंतजार के बाद दुकान का ताला तोड़ा गया।
दुकान में भरे पड़े कार्टन में प्रतिबंधित नशीली दवाइयां मिलीं। ड्रग इंस्पेक्टर रामपाल वर्मा के अनुसार इनमें 32536 कैप्सूल और गोलियां तथा 38 सिरप बरामद किए गए हैं। जिस दुकान में यह नशीली दवाओं का जखीरा बरामद किया है, उसका कोई लाइसेंस नहीं है। दुकान के मालिक पुनीत गोदारा पुत्र रणजीत गोदारा व राजेश उर्फ राजेंद्र कुमार पुत्र जगदीश धांगड़ के खिलाफ उक्त नशीली दवाओं को अवैध तरीके से स्टोर कर बेचने के इरादे का आरोपी मानते हुए केस दर्ज किया गया है।
Advertisement