नशीले इंजेक्शन की तस्करी में बाइक सवार युवक अरेस्ट

अंबाला। अंबाला पुलिस ने पंजाब राज्य के एक युवक को नशीले इंजेक्शन की तस्करी में अरेस्ट किया है। आरोपी युवक के कब्जे से पुलिस ने काफी मात्रा में नशीले इंजेक्शन बरामद किए हैं। इन इंजेक्शन का इस्तेमाल दर्द से राहत के लिए किया जाता है। इसे नशाखोर लोग नशे के लिए भी इस्तेमाल करते हैं। आरोपी तस्कर की पहचान मोहाली के गांव ननूमाजरा के सर्वजीत सिंह के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है।

जानकारी अनुसार बुधवार को अंबाला पुलिस की टीम दिल्ली-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर देवी नगर के पास गश्त कर रही थी। पुलिस टीम को सूचना मिली कि सर्वजीत सिंह नशीले इंजेक्शन बेचने का धंधा करता है। वह इंजेक्शनों की खेप लेकर कालका चौक से पंजाब की तरफ जाने वाला है।

आरोपी को नाकाबंदी कर दबोचा

पुलिस ने न्यू बाइपास फ्लाइओवर चंडीगढ़-हिसार के पास घग्गर टोल प्लाजा के पास नाकाबंदी की। थोड़ी देर बाद आरोपी सर्वजीत सामने से आता दिखाई दिया तो उसे रोक लिया। पुलिस ने आरोपी की तलाशी ली। तलाशी के दौरान पुलिस को आरोपी के कब्जे से बुप्रेनॉर्फीन इंजेक्शन के 6 पत्ते मिले। पुलिस को 5 पत्तों में से 25 इंजेक्शन और एक पत्ते से 3 इंजेक्शन (कुल 28) बरामद हुए हैं।

एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसकी बाइक, 2 मोबाइल और नशीले इंजेक्शन को अपने कब्जे में लिया है। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। गौरतलब है कि यहां हाल ही में नशे की ओवरडोज लेने से दो युवकों की मौत हो चुकी है। पुलिस को दोनों मृतकों के शव के पास से इंजेक्शन समेत अन्य संदिग्ध चीजें बरामद हुई थी।