मेडिकल स्टोर संचालक के 2 ठिकानों पर रेड, 63 लाख की नशीली दवाइयां जब्त

रीवा। मेडिकल स्टोर संचालक के दो ठिकानों पर छापामारी की हैं। भारी मात्रा में नशीली दवाइयां बरामद की गई हैं। जब्त की गई प्रतिबंधित दवाइयों की कीमत 63 लाख रुपये है। यह कार्रवाई सिटी कोतवाली पुलिस ने की।

आरोपी स्टोर संचालक लाइसेंस का गलत तरीके से इस्तेमाल करके भारी मात्रा में प्रतिबंधित दवाइयों का भंडारण किए हुए था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह है मामला

पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह को मुखबीर से नशीली दवाइयों के भंडारण की सूचना मिली थी। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सिटी कोतवाली थाना प्रभारी जेपी पटेल ने टीम के साथ शहर के पाण्डेन टोला में छापामारी की। पुलिस टीम ने स्टोर संचालक के ठिकाने से भारी मात्रा में नशीली सिरप के साथ दवाओं की खेप बरामद की। संचालक मनोज गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया। बरामद दवाइयों की कीमत तकरीबन 63 लाख रुपये बताई गई है।

नशीली दवाइयों का भण्डारण किया था

थाना प्रभारी जेपी पटेल ने बताया कि संचालक मनोज गुप्ता के ठिकाने पर दबिश दी गई। मौके से भारी मात्रा में नशीली सिरप, ट्रामाजोल टेबलेट्स और एलफाजोलम टेबलेट्स बरामद हुई। आरोपी अस्पताल चौराहे के समीप अंबालिका मेडिकल स्टोर के नाम से दुकान चलाता है। आरोपी ने अपने लाइसेंस का गलत इस्तेमाल करके नशीली दवाइयों का भण्डारण किया हुआ था। फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है।