जयपुर। एसएमएस हॉस्पिटल के डॉक्टर रंजन लांबा के घर और हॉस्पिटल पर एसीबी ने छापेमारी की है। यह छापामारी आय से अधिक संपत्ति होने के मामले में जयपुर, सीकर और झुंझुनूं में की गई।

जांच एजेंसी की टीमें डॉ. रंजन के जयपुर, झुंझुनूं और सीकर स्थित हॉस्पिटल-घर पर पहुंची। डीजी एसीबी राजीव शर्मा के अनुसार डॉक्टर रंजन लांबा के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति होने की एसीबी इंजेलिजेंस से जांच करवाई गई। एसीबी को जांच में कई संपत्तियों के बारे में जानकारी मिली है।

जयपुर, झुंझुनू, सीकर स्थित अस्पताल और घर पर सर्च

एसीबी अधिकारियों के अनुसार जयपुर, झुंझुनू, सीकर समेत कई जगह पर छापेमारी की हैं। एसएमएस जांच में कई चौंकाने वाले खुलासे सामने आए। इसके बाद डॉक्टर के खिलाफ एसीबी ने आय से अधिक संपत्ति होने का मामला दर्ज किया। न्यायालय से अनुमति के बाद सवाई मानसिंह अस्पताल के डॉक्टर के घर और अस्पताल पर छापेमार कार्रवाई की है। डॉक्टर के जयपुर, झुंझुनू, सीकर स्थित अस्पताल और घर पर एसीबी की टीमें सर्च कर रही हैं।

जानकारी के मुताबिक एसीबी की टीम डॉक्टर के जयपुर में चित्रकूट स्थित आवास और अन्य ठिकानों पर छापेमार करवाई कर रही है। झुंझुनू में डॉक्टर के एक प्राइवेट अस्पताल और आवास पर जांच की जा रही है। सीकर में डॉक्टर के फ्लैट और आवास पर टीम कार्रवाई कर रही है।

माना जा रहा है कि डॉक्टर ने एसएमएस अस्पताल में चिकित्सा अधिकारी के पद पर रहते हुए संपत्तियां अर्जित की थीं। एसीबी की कार्रवाई से चिकित्सा महकमे में भी हडक़ंप मच गया है। कार्रवाई अभी जारी है। जांच पूरी होने के बाद कई बड़े खुलासे सामने आने की संभावना है।