हिमाचल : जैनेट कंपनी के मालिक दिनेश बंसल के साथी की संपत्ति को हिमाचल पुलिस ने अटैच करना शुरू कर दिया है। नारकोटिक्स एसआईटी ने राजस्थान सरकार को पत्र लिखकर दो साल के भीतर आरोपी के संपत्ती के संबंध में विस्तृत जानकारी मांगी गई है।

नारकोटिक्स ब्यूरो के डीएसपी दिनेश शर्मा ने कहा है कि राजस्थान सरकार को पत्र लिखकर दिनेश बंसल के साथी की संपत्ती का ब्योरा मांगा गया है। जैनेट फार्मा के मालिक के दिनेश बंसल के साथी की संपत्ती को अटैच किया जाएगा।

बता दें कि जांच में खुलासा हुआ था कि आरोपी बंसल ने सीकर में रहने वाले साथी को करोड़ों की दवाएं सप्लाई की हैं। अकेले बंसल ने अवैध दवा कारोबार से सौ करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया है। जैनेट कंपनी के मालिक आरोपी दिनेश बंसल हिमाचल के अलावा पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और उत्तर प्रदेश में प्रतिबंधित दवाएं सप्लाई करता था।
फिलहाल बंसल का साधी फरार चल रहा है, पुलिस ने उसकी तलाश में कई बार दबिश दिया है, लेकिन वह हत्थे नहीं चढ़ा है।

बता दें कि कुछ दिन पहले हिमाचल प्रदेश मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो ने जैनेट कंपनी के मालिक दिनेश बंसल और प्रबंधक सोनू के खिलाफ चालान पेश कर दिया है। पुलिस जांच में बताया गया है कि बंसल के कार्यालय में दवाओं के फर्जी दस्तावेज और अन्य कंपनी की नकली मुहर मिली है।