डॉ. रेड्डीज लिमिटेड ने अपनी पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी स्वास वेलनेस लिमिटेड द्वारा डायबिटीज रोगियों के लिए अपनी पहली डायरेक्ट-टू-कंज्यूमर (डी2सी) ई-कॉमर्स वेबसाइट ‘सेलेविडा वेलनेस’ लॉन्च करने की घोषणा की। कंपनी ने एक बयान में कहा, ‘सेलेविडा वेलनेस’ का लक्ष्य टाइप 2 डायबिटीज और पूर्व-डायबिटीज व्यक्तियों के लिए व्यक्तिगत डायबिटीज देखभाल के लिए वन-स्टॉप समाधान बनना है।
वेबसाइट उत्पाद पोर्टफोलियो की पेशकश करने के लिए उत्पादों की सेलेविडा श्रृंखला के साथ-साथ अन्य तृतीय-पक्ष ब्रांडों की मेजबानी करेगी जो डायबिटीज रोगी की दैनिक पोषण संबंधी आवश्यकता का ख्याल रखती है और साथ ही दिन के संपूर्ण अवसर ढांचे यानी नाश्ते में फिट बैठती है। दोपहर का भोजन, रात का खाना, नाश्ता, पेय पदार्थ, भोजन प्रतिस्थापन, आदि। उत्पादों को एक कठोर उत्पाद चयन प्रक्रिया के बाद मंच पर शामिल किया जाता है जिसमें उनकी पोषण संरचना का कठोर परिश्रम अध्ययन शामिल होता है।
2019 में डॉ. रेड्डीज़ द्वारा लॉन्च किए जाने के बाद से, सेलेविडा डायबिटीज के आहार प्रबंधन के लिए प्रमुख पोषण ब्रांड रहा है और इसने खुद को एक विश्वसनीय और पुरस्कार विजेता ब्रांड के रूप में स्थापित किया है। दावा किया गया कि ‘सेलेविडा वेलनेस’ के लॉन्च से सेलेविडा रेंज के उत्पादों के साथ-साथ अन्य ब्रांडों को सीधे उपभोक्ताओं तक पहुंचने में मदद मिलती है।
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हमें अपनी सहायक कंपनी स्वास वेलनेस द्वारा डायरेक्ट-टू-कंज्यूमर ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के रूप में ‘सेलेविडा वेलनेस’ के लॉन्च की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। हम ‘सेलेविडा वेलनेस’ को टाइप 2 डायबिटीज और पूर्व-डायबिटीज रोगियों के लिए एक व्यापक वन-स्टॉप समाधान के रूप में देखते हैं, जो भोजन, व्यक्तिगत आहार और स्वास्थ्य जानकारी प्रदान करता है और समय के साथ, स्वास्थ्य पैटर्न को ट्रैक करने के लिए एक डिजिटल डायरी जैसी सुविधाएँ भी प्रदान करता है। -पोषण विशेषज्ञों को बुलायें।
एक व्यवसाय के रूप में, यह लॉन्च न्यूट्रास्युटिकल सेगमेंट में हमारी उपस्थिति को मजबूत करता है, और फार्मा बिजनेस मॉडल को ध्यान में रखते हुए डी2सी क्षेत्र में हमारे प्रवेश को भी चिह्नित करता है क्योंकि हमारा लक्ष्य वर्ष 2030 तक 1.5 बिलियन से अधिक रोगियों तक पहुंचना है। उपभोक्ता तेजी से खरीदारी कर रहे हैं। मोबाइल फोन और ई-कॉमर्स मार्ग। डी2सी रूट के रूप में ‘सेलेविडा वेलनेस’ कंपनी को योग्य उत्पादों को सीधे न केवल अधिक डायबिटीज और पूर्व-डायबिटीज उपभोक्ताओं तक, बल्कि स्वास्थ्य के प्रति जागरूक उपभोक्ताओं तक भी ले जाने की अनुमति देता है।
‘सेलेविडा वेलनेस’ के साथ, हमारा उद्देश्य लगातार सीखना और सर्वोत्तम श्रेणी के उपभोक्ता अनुभव प्रदान करने की दिशा में काम करना होगा। ब्रांडेड मार्केट्स (भारत और उभरते बाजार) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एमवी रमन्ना ने एक बयान में कहा, हम ऐसी क्षमताएं बनाने में भी सक्षम होंगे जिन्हें सभी बाजारों में बढ़ाया और दोहराया जा सकता है।