देहरादून। प्रतिबंधित और नशीली दवा कारोबार का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। बतादें कि एक मेडिकल स्टोर पर छापा मारा गया। जहां पर भारी मात्रा में प्रतिबंधित दवाइयां जब्त की गई है। दरअसल पुलिस ने कस्बा स्थित एक मेडिकल स्टोर पर प्रतिबंधित दवाएं बेचने के शक पर छापा मारा। कार्रवाई के दौरान मेडिकल स्टोर स्वामी के घर से भी बड़ी संख्या में दवाएं बरामद की है। पुलिस ने मेडिकल स्वामी को भी हिरासत में लिया है।

वहीं, ड्रग विभाग की टीम भी मौके पर पहुंचकर दवाओं की जांच कर रही है। तो वहीं सीओ अभय सिंह ने बताया कि मेडिकल स्वामी की ओर से प्रतिबंधित दवाएं बेचने की शिकायत मिली थी। मेडिकल स्टोर और उसके घर से बड़ी संख्या में दवाएं बरामद की हैं। ड्रग विभाग को भी मौके पर बुलाकर दवाओं की जांच कराई जा रही है। अगर दवाइयां प्रतिबंधित निकलती हैं तो केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि सीओ मंगलौर अभय सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने कस्बे में मंगलौर रोड पर स्थित एक मेडिकल स्टोर पर छापा मारा। बताया जा रहा है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि उक्त मेडिकल स्वामी प्रतिबंधित दवाएं बेचता है। पुलिस ने मेडिकल स्टोर पर छापा मारकर प्रतिबंधित होने के शक में बड़ी संख्या में दवाएं जब्त की। इसके बाद पुलिस मेडिकल स्वामी के घर पहुंची। यहां भी पुलिस को दवाओं की भारी संख्या में पेटियां मिली।