बटाला (पंजाब)। पुलिस ने गुरदासपुर रोड पर स्थित एक सील किए मेडिकल स्टोर की चेकिंग की तो वहां भारी मात्रा में नशीली गोलियां व कैप्सूल बरामद हुए। पुलिस ने दुकान के मालिक पंकज को काबू कर मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार डीएसपी प्रह्लाद सिंह और ड्रग इंस्पेक्टर ने सील की गई दुकान की जांच की। इसकी तलाशी लेने पर ड्रग इंस्पेक्टर को करीब 1400 नशीली गोलियां व कैप्सूल मिले।

इसके बाद ड्रग इंस्पेक्टर ने दुकान को फिर से सील कर दिया, जबकि पुलिस ने दुकान के मालिक को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है। एसएचओ सिविल लाइन प्रभजोत सिंह के अनुसार आरोपी पंकज कुमार के खिलाफ एनडीपीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है कि वह नशीली दवाइयां कहां से लेकर आता था और आगे किसे बेचता था।

बता दें कि इससे पहले पुलिस ने एक युवक सुरिंदर पुत्र साईं दास निवासी गांधी नगर कैंप को नशीली गोलियों समेत गिरफ्तार किया था। जो खुद भी नशा करता था और एक दवा दुकान से नशे का सामान लाकर अन्य युवाओं को भी बेचता था। आरोपी की शिनाख्त पर पुलिस ने ड्रग इंस्पेक्टर को साथ लेकर उक्त दवा दुकान को सील कर दिया गया था। पुलिस पकड़े गए नशेड़ी से भी पूछताछ में जुटी है, ताकि पता लगाया जाए कि वह कहां-कहां से नशीली दवाइयां लेता था।