एंटीबायोटिक दवा की संदिग्घता पाए जाने पर भरे गए सैंपल

शहर स्थित बुधौलिया मेडिकल स्टोर का औचक निरीक्षण कर ड्रग इंस्पेक्टर ने दर्द निवारक और एंटीबायोटिक दवा का सैंपल भरकर जांच के लिए लैब भेज दिया है। ड्रग इंस्पेक्टर आशुतोष चौबे ने बताया कि बुधौलिया मेडिकल स्टोर में दर्द निवारक दवा और एंटीबायोटिक दवा की संदिग्घता पाए जाने पर सैंपल जांच के लिए लैब भेज दिया गया है।

महोबा। शहर स्थित बुधौलिया मेडिकल स्टोर का औचक निरीक्षण कर ड्रग इंस्पेक्टर ने दर्द निवारक और एंटीबायोटिक दवा का सैंपल भरकर जांच के लिए लैब भेज दिया है। ड्रग इंस्पेक्टर आशुतोष चौबे ने बताया कि बुधौलिया मेडिकल स्टोर में दर्द निवारक दवा और एंटीबायोटिक दवा की संदिग्घता पाए जाने पर सैंपल जांच के लिए लैब भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने बताया कि मेडिकल स्टोर के फार्मासिस्ट इस्तीफा दे चुके हैं जिससे दुकान का लाइसेंस 22 सितंबर को निलंबित किया जा चुका है। जिसके बाद दवाओं के क्रय-विक्रय पर रोक लगा दी गई थी। निरीक्षण में पाया गया कि स्टोर में लगातार दवाओं का क्रय विक्रय किया जा रहा है। नोटिस जारी कर दुकानदार से जवाब मांगा गया है। दवाओं के सैंपल की रिपोर्ट आने पर कार्रवाई होगी। दवाओं की क्रय-विक्रय पर रोक लगा दी गई है।

Advertisement