नरेन्द्र आहूजा ने खिलवाई शपथ, दवाई वही बेचेंगे जो अपने बच्चों को खिला सकें

सम्मान समारोह बना शपथ ग्रहण समारोह

अम्बाला – ललित गोयल ने इस सम्मान समारोह को ज्ञान वर्धक समारोह में बदल दिया ललित गोयल ने दवा व्यवसाइयों के व्यपार की जागरूकता हेतु बताया दवाओं को उचित तापमान पर रखें होमियोपैथिक दवाओं हेतु रिटेल स्तर पर लाइसेंस लेने की कोई जरूरत न होने बारे बताया गुड़ नाइट मेट बैगों स्प्रे की बिक्री हेतु पेस्टिसिडे लाइसेंस लेने की अनिवार्यता पर भी जागरूक किया ।
गुरचरण सिंह ने बताया कि वे पहले यहां डी सी ओ रहे हैं प्रत्येक को निजी तौर पर जानते हैं अब बतौर लाइसेंसिंग अथॉरिटी किसी को भी परेशानी नही होने दूँगा।
नरेंद्र आहूजा राज्य औषधि नियंत्रक के सम्बोधन को सुनने लिए पुरे जिले से अम्बाला केंट रिटेल, होलेसल, सिटी रिटेल होलसेल ,शहजादपुर ,साहा ,बराड़ा, मुलाना , नारायणगढ़ के दवा विक्रेताओं से भरपूर ह।ल की उप्सिथिति से गद गद ज्ञान वर्धन का भंडार खोल दिया दवा व्यवसाइयों को नशे की दवाओं की नाजायज़ बिक्री से परहेज़ करने , दवाओं को उचित तापमान पर रखने अपने लिए ए सी दवाओं के लिए टीन के शेड क्या उचित हैं इस आदत बदल दो होलसलरों को कहा कि उचित तापमान पर एक स्थान से दूसरे स्थान पर ले जाने हेतु वाहन को भी 20 बी बी ,21 बी बी के अंतर्गत पंजीकृत करवाएं आहूजा ने इस मौके पर दवा विक्रेताओं को शपथ दिलवाई कि दवा वही बेचेंगे जो जरूरत पड़ने पर अपने प्रिवात को भी खिला सकें। दवा विक्रेताओं को डिप्टी स्टेट कन्ट्रोलर आदर्श गोयल,पदम् सिंह राठी सहायक राज्य औषधि नियंत्रक ने ज्ञानवर्धन किया । इस मौके पर हरियाणा स्टेट केमिस्ट एसो0 के राज्य अध्यक्ष मनजीत शर्मा ,राज्यमहासचिव अशोक सिंगला जिला अध्यक्ष राज कुमार शर्मा , ज़िला महासचिव वीरेंद्र गर्ग भरी संख्या में जिले भर के दवा विक्रेता मौजूद थे ।