कोडिनयुक्त कफ सिरप की खेप बस में मिली, कारोबारी की तलाश

सुपौल। कोडिनयुक्त कफ सिरप की खेप एक बस से बरामद की गई है। राघोपुर थाने की पुलिस इस सिरप के कारोबारी की तलाश में जुटी है।

यह है मामला

राघोपुर थाने की पुलिस को पटना से राघोपुर पहुंची एक बस से 2120 बोतल प्रतिबंधित कोडिन युक्त कफ सिरप बरामद हुई। फिलहाल पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि इस कोडिन युक्त प्रतिबंधित सिरप का कारोबारी कौन है। बताया जा रहा है कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने एक बस से 18 कार्टन से 2120 बोतल यानी 212 लीटर कफ सिरप बरामद किया।

लावारिश अवस्था में कुल 18 सीलबंद कार्टन रखे हुए मिल

इधर, राघोपुर थानाध्यक्ष नवीन कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि पटना से सिमराही आने वाली बस से कोडिन युक्त कफ सिरप आने वाली है। सूचना के तहत पुलिस सिमराही बाजार में पटना से आने वाली बस के समीप पहुंची तो सड़क किनारे लावारिश अवस्था में कुल 18 सीलबंद कार्टन रखे हुए मिले। पुलिस अधिकारी और जवान काफी देर तक इस दवा के कारोबारी के आने का इंतजार करते रहे, लेकिन वहां कार्टन को रिसीव करने कोई नहीं पहुंचा तो पुलिस ने कार्टन को खोलकर देखा तो उसकेअंदर भारी मात्रा में कोडिन युक्त कफ सिरप रखा हुआ मिला। पुलिस ने सभी 18 कार्टन को जब्त कर थाना लाया। फिलहाल पुलिस कारोबारी की पहचान व तलाश में जुट गई है।