नकली कॉस्मेटिक्स मेबेलिन उत्पाद बेच रहा था दुकानदार, मौके पर दबोचा

हैदराबाद। नकली कॉस्मेटिक्स मेबेलिन उत्पाद बेचते दुकानदार को मौके पर दबोचा गया है। यह कार्रवाई आयुक्त की टास्क फोर्स, पूर्वी क्षेत्र की टीम ने की। टीम ने शाहीनयाथगंज पुलिस को साथ लेकर आरके प्लाजा, बेगमबाजार में छापामारी की। यहां पर स्थित 7 स्टार्स कॉस्मेटिक्स नामक दुकान के मालिक को ब्रांडेड सौंदर्य प्रसाधनों की एक बड़ी खेप बेचते हुए पाया गया। आरोपी दुकानदार को गिरपु्तार कर लिया गया है।

यह है मामला

टास्क फोर्स ने शिकायत के आधार पर बेगम बाजार में छापामारी की। छापेमारी में दुकान संचालक ताबीर अहमद लस्कर (37) को मेबेलिन ब्रांड की बेबी लिप बाम की 1,650 इकाइयां, काजल की 288, फिट मी पाउडर की 97, फिट मी लिपस्टिक की नौ और मेबेलिन फिट मी फाउंडेशन की 68 इकाइयां रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

चार लाख से ज्यादा का सामान बरामद

दुकान से जब्त किए सामान की कुल कीमत 4,17,097 रुपये बताई गई है। आरोपी ताबीर अहमद लास्कर ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह मुंबई से ये डुप्लीकेट मेबेलिन उत्पाद खरीदता था। बाद में इन वस्तुओं को असली मेबेलिन सौंदर्य प्रसाधन के रूप में नकली उत्पाद अपनी दुकान में बेच देता था।

जब्त डुप्लीकेट कॉस्मेटिक्स के साथ आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई के लिए शाहीनयाथगंज पुलिस को सौंप दिया है। अधिकारियों ने चेताया कि ऐसे नकली उत्पाद इस्तेमाल के लिए हानिकारक हो सकते हैं।