नशीली एस्कॉफी सिरप की तस्करी में तीन अरेस्ट, 20 लाख की सिरप जब्त

करीमगंज (असम)। नशीली एस्कॉफी सिरप की तस्करी में तीन लोग गिरफ्तार किए गए हैं। आरोपियों के कब्जे से 20 लाख की कफ सिरप जब्त कर ली गई है।

जिले के बजारीछोड़ा पुलिस स्टेशन की चुराइबारी पुलिस चौकी इलाके से 20 लाख रुपये कीमत की नशीली कफ सिरप जब्त की गई है। पुलिस ने नशीली कफ सिरप की तस्करी के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

यह है मामला

चुराईबाड़ी पुलिस को नशा विरोधी अभियान में सफलता मिली है। असम-त्रिपुरा अंतरराज्यीय सीमा पर चुराइबारी पुलिस चौकी के प्रभारी प्रणब मिल्ली ने बताया कि गुवाहाटी से वीआरएल लॉजिस्टिक्स लिमिटेड का एक कंटेनर ऑनलाइन सामान लेकर त्रिपुरा की राजधानी अगरतला जाने के दौरान चुराइबारी पहुंचा था।

तीन लोग गिरफ्तार

तलाशी के दौरान कंटेनर में विभिन्न सामानों के बीच छिपाकर रखे गये 14 कार्टून में 2100 शीशी नशीली एस्कॉफी सिरप बरामद हुई हैं। बरामद की गई इस सिरप की कीमत 20 लाख रुपये आंकी गयी है। उन्होंने बताया कि प्रतिबंधित सिरप की तस्करी के आरोप में उत्तरप्रदेश के निवासी गंभीर सिंह, कुलदीप यादव और संतोष यादव को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस आगामी कार्रवई में जुटी है।