नशीली दवा के साथ युवक गिरफ्तार, जेल भेजा

दवा घोटाला

महराजगंज। नशीली दवा के साथ एक युवक को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। इंडो-नेपाल बार्डर पर लक्ष्मीपुर खुर्द पुलिस व एसएसबी की संयुक्त टीम ने यह कार्रवाई संयुक्त रूप से की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज करके उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

यह है मामला

नशीली दवा

एसएसबी के सहायक कमांडेंट सफवान एन ने बताया कि गुप्त सूचना पर बीओपी इंचार्ज जयंता घोष व लक्ष्मीपुर चौकी इंचार्ज ब्रह्मकुमार उपाध्याय व ड्रग इंस्पेक्टर शिव कुमार नायक की संयुक्त टीम ने लक्ष्मीपुर खुर्द के पश्चिम बने पोल्ट्री फार्म वाले रास्ते पर जांच की।

इस दौरान एक युवक की तलाशी में नशीली दवा बरामद हुई।आरोपी युवक के पास झोले से 89 प्राक्सीको स्पास कैप्सूल व 480 स्पासप्रोक्स कैप्सूल मिले। आरोपी युवक का नाम सैफ रजा पुत्र स्व. मोहम्मद तारीफ बताया गया है। वह सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्रामसभा चुनवटिया का निवासी है।

ये रहे टीम में शामिल

आरोपी को पकडऩे वाली टीम में कांस्टेबल अजीत यादव, पवन गिरि, एसएसबी हेड कांस्टेबल जितेंद्र कुमार, कांस्टेबल मुन्ना कुमार, रणधीर सिंह,प्रदीप सिंह शामिल रहे। ठूठीबारी कोतवाली के एसओ नीरज राय ने बताया कि आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में कार्रवाई की गई है।