नशीले इंजेक्शन की खेप के साथ सप्लायर को अरेस्ट किया

पानीपत। नशीले इंजेक्शन की खेप के साथ सप्लायर को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। एंटी नारकोटिक्स सेल पुलिस टीम ने चौटाला रोड पर कोरियर कंपनी के गोदाम के पास से नशा सप्लायर के पास से 2400 नशीले प्रतिबंधित इंजेक्शन बरामद हुए। आरोपी की पहचान दुष्यंत निवासी करहंस के रूप में हुई।

यह है मामला

एंटी नारकोटिक्स सेल इंचार्ज सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि आरोपी से प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि वह जब्त किए गए नशीले प्रतिबंधित इंजेक्शन बिहार से कोरियर द्वारा मंगवाता है। पार्सल की डिलीवरी के लिए आरोपी अपना मोबाइल नंबर देकर पानीपत की किसी भी कॉलोनी का पता दे देता था। कंपनी में पार्सल आने पर कोरियर बॉय डिलीवरी देने के लिए फोन करता तो आरोपी कंपनी के गोदाम से खुद ही पार्सल को लेकर जाता था।

आरोपी से पूछताछ में खुलासा हुआ वह काफी समय से अवैध इंजेक्शन की सप्लाई कर रहा है। आरोपी 25 रुपए प्रति इंजेक्शन के हिसाब से खरीदकर 50 से 70 रुपए प्रति इंजेक्शन बेचता था। आरोपी ने पूछताछ में 1 सप्ताह पहले गांव गांजबड़ निवासी राजपाल को नशीले प्रतिबंधित इंजेक्शनों की खेप बेचना स्वीकारा है।

खरीददार आरोपी भी पहले पकड़ा जा चुका है

आरोपी राजपाल को एंटी नारकोटिक्स सेल पुलिस टीम ने गत दिनों 3500 प्रतिबंधित इंजेक्शन के साथ गिरफ्तार किया था। आरोपी राजपाल ने भी नशीले प्रतिबंधित इंजेक्शन दुष्यंत से खरीदने बारे स्वीकारा था।

सब इंस्पेक्टर के अनुसार आरोपी दुष्यंत के खिलाफ थाना औद्योगिक सेक्टर 29 में एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग दर्ज कर न्यायालय में पेश किया और उसे 12 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान पुलिस आरोपी से नशा तस्करी के गिरोह में शामिल उसके साथी आरोपियों व सप्लायर के ठीकानों को पता लगा पकडऩे का प्रयास करेंगी।