प्रतिबंधित नशीली दवाइयां बेचने का आरोपी ड्रग तस्कर अरेस्ट

दवा घोटाला

नई दिल्ली। प्रतिबंधित नशीली दवाइयां बेचने के मामले का पर्दाफाश किया है। रोहिणी नारकोटिक्स स्क्वायड ने नशे के सौदागर साहिद उर्फ गुल्ला को गिरफ्तार किया है।

आरोपी के पास से वर्नर-एन टैबलेट (ब्यूप्रेनोर्फिन और नालोक्सोन सब्लिंगुअल टैबलेट आईपी) और एविल इंजेक्शन शीशियां (फेनिरामाइन मैलेट इंजेक्शन आईपी) बरामद हुई हैं। इन दवाओं को महंगेे दाम पर बेचा जाता था।

यह है मामला

रोहिणी जिले के डीसीपी डॉ. जी.एस. सिद्धू ने बताया कि प्रतिबंधित नशीली गोलियां बेचने के संबंध में गुप्त सूचना मिली थी। सूचना के तहत छापेमारी टीम ने ड्रग तस्कर को दबोचने के लिए प्रेम नगर थाना क्षेत्र इलाके में दबिश दी। टीम ने एक संदिग्ध व्यक्ति मोहम्मद साहिद उर्फ गुल्ला (31) निवासी प्रेम नगर को पकड़ लिया।

उसकी तलाशी लेने पर 60 वर्नोर-एन टैबलेट (ब्यूप्रेनोर्फिन और नालोक्सोन सब्लिंगुअल टैबलेट आईपी) और 39 एविल इंजेक्शन शीशियां (फेनिरामाइन मैलेट इंजेक्शन आईपी) बरामद की गईं।

इन सभी टैबलेट्स को जब्त कर लिया गया है। गौरतलब है कि जब्त की गई दवाओं का सेवन दर्द दूर करने के अलावा नशे की लत को पूरा करने के लिए भी किया जाता है।

पुलिस ने प्रेम नगर थाने में आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 8सी/22 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। जांच में पता चला कि आरोपी मोहम्मद साहिद नशे के आदी लोगों को नशीले पदार्थ बेचने का अवैध धंधा करता था।