सनोफी फार्मा सिप्ला के साथ मिलकर सीएनएस पोर्टफोलियो बढ़ाएगी

मुंबई। सनोफी फार्मा और सिप्ला ने देशभर में सनोफी की सेंट्रल नर्वस सिस्टम (सीएनएस) दवाओं तक पहुंच बढ़ाने के लिए विशेष साझेदारी की घोषणा की है।

बताया गया है कि सिप्ला सनोफी के सीएनएस पोर्टफोलियो को वितरित करने के लिए अपने व्यापक नेटवर्क का लाभ उठाएगी। इसमें प्रमुख मिर्गी-रोधी दवा फ्रिसियम भी शामिल है। सनोफी सीएनएस उत्पादों का स्वामित्व, आयात और निर्माण बरकरार रखेगी।

सनोफी के सीएनएस उत्पाद अग्रणी

इस बारे में सैनोफी इंडिया के प्रबंध निदेशक, रोडोल्फो ह्रोज़ ने कहा कि सनोफी इंडिया के सीएनएस उत्पाद अपनी-अपनी श्रेणियों में अग्रणी हैं। ये सुस्थापित ब्रांड पहले से ही देश के शहरी केंद्रों में कई रोगियों के जीवन में सुधार कर रहे हैं। सिप्ला की व्यापक उपस्थिति हमें पूरे भारत में स्वास्थ्य पेशेवरों और मरीजों तक इस पोर्टफोलियो की पहुंच का विस्तार करने में सक्षम बनाएगी।

सिप्ला के वन इंडिया बिजनेस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अचिन गुप्ता का कहना है कि सीएनएस में अत्यधिक प्रभावशाली और गुणवत्ता वाले चिकित्सीय समाधानों तक पहुंच बढ़ाने और मरीजों के लिए मूल्य लाने के लिए हम सनोफी इंडिया के साथ सहयोग करके खुश हैं।

सेंट्रल नर्वस सिस्टम चिकित्सा के क्षेत्र में सबसे चुनौतीपूर्ण क्षेत्रों में से एक है, और हमारा मानना है कि यह साझेदारी मरीजों की अधूरी जरूरतों को पूरा करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।