हिसार। तलवंडी राणा निवासी डॉ. रामफल कुमार ने फर्म के दो हिस्सेदारों पर 95 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि तलवंडी राणा निवासी जगबीर रेड्डी और बीड़ बबरान निवासी राम भुक्कल के साथ मिलकर राइट वेलनेस प्रा. लि. नाम से इंद्रप्रस्थ कॉलोनी में आयुर्वेदिक प्रोडक्ट बनाने की फर्म खोली थी। फर्म में उसने 95,00,000 रुपये लगाए।

इस दौरान जगबीर रेड्डी को 30 फीसदी और राम भुक्कल को 10 फीसदी का हिस्सेदार बनाया। डॉक्टर होने के कारण उसने जगबीर रेड्डी को सीएमडी और राम भुक्कल को एमडी बनाया। जनवरी 2021 में उसने दोनों से हिसाब मांगा तो दोनों ने फर्म को घाटे में दिखा दिया। शक होने पर जब उसने कहा कि वह फर्म को बंद कर रहा है तो दोनों आरोपियों ने उसे कहा कि इस फर्म को बंद न करे।

31 जनवरी को मामले में पंचायत हुई और फर्म 70,00,000 में जगबीर रेड्डी और राम भुक्कल को दे दी। एक शपथ पत्र भी तैयार किया गया, जिसमें लिखा था कि जगबीर रेड्डी और राम भुक्कल रकम कैसे और कब-कब लौटाएंगे। उसने जगबीर रेड्डी को 11,58,000 रुपये और राम भुक्कल को 9,58,000 अलग से दे रखे हैं। अब आरोपी उक्त राशि नहीं लौटा रहे हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।