सीतामढी। शहर के डुमरा रोड स्थित एक निजी नर्सिंग होम में मंगलवार की देर रात अपराधियों द्वारा चिकित्सक पर की गई अंधाधुंध फायरिंग की घटना एवं दवा व्यवसायी मो. हासिम अंसारी की हत्या का चिकित्सक संघ एवं दवा विक्रेता संघ ने विरोध जताया है। आईएमए एवं दवा विक्रेता संघ के संयुक्त प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार को एसपी से भेंट कर चिकित्सक, दवा व्यवसायी एवं स्वास्थ्य कर्मियों की सुरक्षा की मांग की है।

साथ ही घटना में संलिप्त अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। प्रतिनिधिमंडल ने एसपी से बताया कि पिछले दिनों डुमरा रोड स्थित राजोपट्टी शिव मंदिर के समीप एक दवा दुकानदार मो. हाशिम की हत्या कर दी गई। मंगलवार को देर रात अपराधियों के अंधाधुंध फायरिंग से एक नर्स की मौत व डॉ. शिवशंकर महतो बुरी तरह जख्मी हो गए। जहां चिकित्सक का निजी अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। इससे चिकित्सक चिकित्सा कर्मियों तथा दवा व्यवसायी में असुरक्षा का माहौल बनता जा रहा है।

वहीं शहर में अपराधियों के बढते मनोबल से आम आदमी मेंअसुरक्षा की भावना पैदा हो रही है। जहां एसपी ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि बहुत जल्द सभी संलिप्त अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी की जायेगी। प्रतिनिधिमंडल में आईएमए के अध्यक्ष डॉ.युगल किशोर प्रसाद,सचिव डॉ. जय शंकर प्रसाद,डॉ. प्रतिमा आनंद,डा राजेश कुमार सुमन व दवा व्यवसायी संघ के अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह आदि शामिल थे।