इंदौर। 21 लाख रुपए कीमत के कॉस्मेटिक से भरा एक ट्रक चोरी होने की खबर है। ट्रक ड्राइवर एक गार्डन के चौकीदार को ट्रक का ध्यान रखने की बात कहकर अपने दोस्त के साथ खाना खाने चला गया। लौटकर आया तो ट्रक गार्डन से गायब था। आसपास ट्रक की काफी तलाश के बाद भी नहीं मिला। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

थाना प्रभारी संजय शुक्ला के अनुसार अमितेष नगर निवासी ट्रक संचालक कमल भाटिया (45) ने बताया कि वह खुद ही ट्रक चलाता है। अपने ट्रक में हिंदुस्तान लीवर लिमिटेड का करीब 21 लाख रुपए का सामान मांगलिया डिपो से लोड किया था, जिसे लेकर जबलपुर जाना था। मांगलिया डिपो से रात करीब 10 बजे निकला और ट्रक बायपास रोड स्थित शुभ कारज गार्डन के पास खड़ा कर दिया। वहां पर अरविंद नामक चौकीदार को 100 रुपए देकर ट्रक देखने को कहा। इसके बाद वह दोस्त के साथ खाना खाने चला गया।

कुछ देर बाद जब वह दोस्त के साथ खाना खाकर लौटा तो वहां ट्रक नहीं दिखा। उसने चौकीदार से पूछा तो उसने बताया कि दो युवक आए थे। बोले कि मालिक ने कहा है कि ट्रक में डीजल भराकर वापस यहीं खड़ा करना है। इस पर चौकीदार ने मना कर दिया और दोनों को वहां से भगा दिया। थोड़ी देर बाद दोनों युवक ग्रीन बेल्ट की झाडिय़ों से निकलकर आए और ट्रक का कांच खोलकर ट्रक चालू करने लगे। चौकीदार दौड़ा, लेकिन वे लोग नहीं माने और जबरदस्ती ट्रक चालू कर भाग गए। पुलिस ने कमल की शिकायत पर केस दर्ज कर देवास, मक्सी सहित अन्य इलाकों में ट्रक की तलाश कराई, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।