जालंधर (पंजाब)। अस्पताल में बच्ची की मौत के बाद उसके परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया। अस्पताल स्टाफ और बच्ची के परिजनों में मारपीट होने की भी बात कही गई है। इस झगड़े में दोनों पक्षों के सदस्य घायल हो गए।

यह है मामला

परशुराम नगर निवासी अरविंद कुमार ने मोहनी की 16 साल की बेटी मानवी की तबीयत खराब होने पर कपूर अस्पताल में भर्ती करवाया था। उसकी तबीयत बिगडऩे पर डाक्टरों ने उसे आईसीयू में रखने की बात कही।

स्वजनों ने बच्ची की टेस्ट रिपोर्ट और रिकार्ड की मांग करने पर हस्ताक्षर करने की बात कही। इस दौरान उन्होंने अस्पताल में तैनात डॉक्टर पर गलत व्यवहार करने के आरोप लगाए। जब वे बच्ची को दूसरे अस्पताल लेकर जाने लगे तो हंगामा बढ़ गया। उन्होंने अस्पताल के स्टाफ पर मारपीट के आरोप लगाए।

मानवी को अन्य निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे तो वहां डॉक्टर ने उसे मृतक घोषित कर दिया। उधर, अस्पताल के डॉ. जसनीव कपूर ने आरोप लगाया कि अस्पताल स्टाफ ने कंसेंट फार्म हस्ताक्षर करने के लिए कहा तो मरीज के स्वजन भडक़ गए थे।

आरोप है कि स्वजनों पर स्टाफ के सिर में गैस सिलेंडर मारकर घायल किया और स्टाफ के सदस्यों के साथ हाथापाई की। हालांकि बच्ची को इंफेक्शन था और उसे आईसीयू में इलाज की जरूरत थी। देर शाम दोनों पक्षों में पुलिस में समझौता हो गया।