नवजात की मौत पर परिजनों ने नर्सिंग होम पर काटा बवाल

नर्सिंग होम

यूपी के फिरोजाबाद में नवजात बच्चे की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने प्राइवेट नर्सिंग होम पर जमकर बवाल काटा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया।

जानकारी अनुसार जसराना के गांव नगला मचन निवासी शशि देवी को प्रसव के लिए परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया था। शशि के पति जितेंद्र बताया कि चिकित्सक ने शशि को दो बोतल खून चढ़ाने के साथ सोमवार को ही ऑपरेशन कर दिया। ऑपरेशन से शशि ने बेटे को जन्म दिया।

शाम करीब 4:00 बजे बच्चे की हालत बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि बच्चे की तबीयत खराब होने की जानकारी चिकित्सक और स्टाफ को दी गई थी लेकिन एक अन्य महिला की अस्पताल में मौत होने के कारण सारा स्टाफ चिकित्सक बच्चे की देखभाल नहीं कर पाए। जिस कारण लापरवाही से बच्चे की मौत हो गई है।

इस पर परिजन ने हंगामा करने के साथ चिकित्सक व स्टाफ के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। सूचना पर पहुंचे दक्षिण थाना प्रभारी बैजनाथ सिंह ने लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया। वहीं थाना अध्यक्ष ने कहा कि बच्चे की मौत से आक्रोशित लोगों ने रोड पर जाम लगाने का प्रयास किया था। यदि पीड़ित तहरीर देगा तो जांच करने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement