नशीली टैबलेट Nitrosun10 की तस्करी का पर्दाफाश, एक गिरफ्तार

रायपुर। नशीली टैबलेट Nitrosun10 की तस्करी के मामले का पर्दाफाश किया गया है। पुलिस ने एक तस्कर को 4600 प्रतिबंधित गोलियों के साथ गिरफ्तार किया है।

यह है मामला

पुलिस को मुखबीर से पता चला कि एक व्यक्ति काले रंग के एक्टिवा में प्रतिबंधित नशीली टैबलेट लेकर बिक्री के लिए महासमुंद होते रायपुर की ओर जाने के लिए निकला है। सूचना के तहत पुलिस टीम आरंग महासमुंद तिराहा एनएच रोड के पास पहुंची। थोड़ी देर बाद एक युवक को एक्टिवा पर आते हुए देखकर रोका।

प्रतिबंधित नशीली 4600 नग टैबलेट मिली

युवक ने अपना नाम कुणाल कुमार वर्मा, 22 वर्ष निवासी जिला पलामू झारखंड का रहने वाला बताया। पुलिस ने उसकी एक्टिवा को चेक किया तो सफेद रंग की प्लास्टिक बोरी में अवैध प्रतिबंधित नशीली टैबलेट Nitrosun10 मिली। ये कुल 460 स्ट्रिप, प्रत्येक में 10-10 नग टैबलेट भरी हुई थी। कुल 4600 नग टैबलेट की कुल कीमत करीबन 32660 रुपये आंकी गई।

आरोपी युवक ने पूछताछ करने पर बसना पदमपुर से रायपुर ले जाकर विक्की खान को देने की बात बताई। युवक इन दवाओ के संबंध में कोई भी दस्तावेज नहीं दिखा पाया। आरोपी युवक से 4600 नग प्रतिबंधित नशीली टैबलेट Nitrosun10, एक्टिवा तथा एक मोबाइल को जब्त कर लिया गया।

बस कंडक्टर था आरोपी 

आरोपी के विरुद्ध पर्याप्त सबूत पाए जाने पर एनडीपीएस एक्ट की धारा 21 (ख) के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। पता चला कि आरोपी झारखंड से आकर करीबन तीन सालों से रायपुर बस स्टैंड में रहकर बस कंडक्टरी का काम कर रहा था।

Advertisement