प्रतिबंधित टैबलेट अल्प्राजोलम के साथ झोलाछाप को किया गिरफ्तार

जींद। प्रतिबंधित टैबलेट अल्प्राजोलम के साथ एक झोलाछाप को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली है। नरवाना सीआईए पुलिस ने रसीदां गांव के पास से एक झोलाछाप को प्रतिबंधित दवाइयों के साथ गिरफ्तार किया है।

पकड़े गए आरोपी के पास से नशे के रूप में इस्तेमाल की जाने वाली दवा की 960 गोलियां बरामद हुई हैं। आरोपी की पहचान पंजाब के संगरूर जिले के गांव गुलाढी निवासी सोहनलाल के रूप में हुई है। आरोपी धमतान साहिब गांव में दवाखाना चलाता है।

यह है मामला

सीआईए नरवाना की टीम को सूचना मिली कि पंजाब के संगरूर जिले के गांव गुलाढी निवासी सोहनलाल धमतान साहिब में दवाखाना चलाता है। वह नशे के रूप में इस्तेमाल की जाने वाली प्रतिबंधित दवा को भी बेचने का काम करता है। सूचना के आधार पर पुलिस ने नाकाबंदी की तो कुछ ही समय बाद झोलाछाप रसींदा गांव की तरफ जाता हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने संदेह के आधार पर उसे रोककर तलाशी ली तो उसके पास से एक डिब्बे में प्रतिबंधित दवाइयां मिलीं।

अल्प्राजोलम की 960 टैबलेट मिली

आरोपी के पास मिले डिब्बे में अल्प्राजोलम की कुल 960 टैबलेट बरामद हुई। आरोपी गांव में ही इन दवाइयों को महंगे दाम पर बेचता था। गढ़ी थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई की जा रही है।