महिला से 8 हजार नशीली गोलियां बरामद, नाकाबंदी के दौरान गिरफ्तार

अबोहर। महिला को 8 हजार नशीली गोलियों समेत गिरफ्तार किया गया है। यह कार्रवाई थाना खुईयां सरवर पुलिस ने की है। उसके खिलाफ थाने में मामला दर्ज कर लिया है।

ये है मामला

जानकारी अनुसार, पुलिस ने अबोहर-श्रीगंगानगर मार्ग पर स्थित गुमजाल बैरीयर के निकट नाकेबंदी की। इस दौरान बस से एक महिला उतरी। उस महिला को शक के आधार पर रोककर तलाशी ली गई। महिला के पास से काफी दवाइयां बरामद की गई। जब्त की गई दवाइयों की जांच कराने पर पता चला कि ये नशे के लिए इस्तेमाल की जाती हैं।

पुलिस ने आरोपी महिला को 8 हजार नशीली गोलियों सहित गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ थाने में मामला दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी परमजीत ने बताया कि सहायक सब-इंस्पैक्टर हरमंदर सिंह ने पुलिस टीम सहित गुमजाल बैरियर पर नाकाबंदी की हुई थी। नाकांबंदी के दौरान एक महिला बस से उतरकर जाने लगी। शक के आधार पर पुलिस को उसकी तलाशी लेने में नशीली दवाइयां पाई गई।

8 हजार नशीली गोलियां बरामद

महिला

पुलिस टीम ने महिला को रोककर इसकी सूचना सहायक सब-इंस्पैक्टर परगट सिंह को दी। सूचना मलिने पर परगट सिंह व हवलदार हरप्रीत कौर मौके पर पहुंचे। महिला के पास मौजूद बैग की तलाशी लेने पर उसमें 8 हजार नशीली गोलियां बरामद हुईं।

गिरफ्तार की गई महिला की पहचान रेणु कौर पत्नी स्व. स्वर्ण सिंह के रूप में हुई है। आरोपी महिला तपाखेड़ा, तहसील मलोट, जिला श्रीमुक्तसर साहिब, हाल आबाद खखां थाना हिंदुमल कोट की रहने वाली बताई गई है।