हरियाणा के जींद में चंद्रलोक कॉलोनी में स्थित एक अवैध क्लीनिक पर सीएम फ्लाइंग की टीम ने छापेमारी की। इस क्लीनिक को एक 10वीं पास महिला बिना लाइसेंस और डिग्री के चला रही थी। ये महिला देसी और अंग्रेजी दवाइयों के माध्यम से लोगों का इलाज कर रही थी।

सीएम फ्लाइंग टीम ने स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ मिलकर इस छापेमारी को अंजाम दिया। मौके से ड्रग विभाग की टीम ने अंग्रेजी दवाइयों को जब्त किया है। इन दवाइयों के सैंपल को जांच के लिए लैब में भेजा गया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने महिला वैद्य के खिलाफ मामला दर्ज करने की सिफारिश की है।

इस अवैध क्लीनिक के संबंध में सीएम फ्लाइंग की टीम को सूचना प्राप्त मिली थी कि चंद्रलोक कालोनी निवासी नीरू बंसल बिना किसी डिग्री और डिप्लोमा के अपने घर में क्लीनिक खोल कर लोगों का इलाज कर रही है। इस सूचना के आधार पर सीएम फ्लाइंग की टीम ने स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ मिलकर छापेमारी की।

इस टीम में  सीएम फ्लाइंग के उपनिरीक्षक चरण सिंह, खुशीराम तथा भगवान सिंह को शामिल किया गया। स्वास्थ्य विभाग के डिप्टी सिविल सर्जन डा. पालेराम, आयुर्वेदिक विभाग के एएमओ डा. कृष्ण कुमार को शामिल किया गया।