औषधि निरीक्षक से परेशान दवा दुकानदारों ने खोला मोर्चा

औषधि निरीक्षक से परेशान दवा दुकानदारों ने मोर्चा खोल दिया है। दरअसल दवा दुकानदारों ने आरोप लगाया है कि औषधि निरीक्षक निरीक्षण के दौरान उनको प्रताड़ित करता है। बोचहां प्रखंड क्षेत्र के सरफुद्दीनपुर में ग्रामीण दवा विक्रेता संघ मुजफ्फरपुर पूर्वी की बैठक हुई।

मुजफ्फरपुर। औषधि निरीक्षक से परेशान दवा दुकानदारों ने मोर्चा खोल दिया है। दरअसल दवा दुकानदारों ने आरोप लगाया है कि औषधि निरीक्षक निरीक्षण के दौरान उनको प्रताड़ित करता है। बोचहां प्रखंड क्षेत्र के सरफुद्दीनपुर में ग्रामीण दवा विक्रेता संघ मुजफ्फरपुर पूर्वी की बैठक हुई। अध्यक्षता डा. भूषण सिंह तथा संचालन सचिव महेशलाल चौधरी ने किया।

अध्यक्ष डा. भूषण सिंह ने कहा कि नए औषधि निरीक्षक से सभी दवा दुकानदार भयाक्रांत हैं। निरीक्षण के दौरान वे दुकानदारों को काफी प्रताड़ित करते हैं। ऐसा अगर रहा तो दवा दुकानदार हड़ताल पर जाने को विवश होंगे। दवा दुकानदारों को बताया गया कि जब औषधि निरीक्षक आएं तो अपने कागजात की जाच कराएं। इसके बाद किसी तरह का दबाव दिया जाता है तो संघ को सूचित करें, ताकि संघ इसकी जानकारी वरीय अधिकारियों को दे।

इसे लेकर संबंधित पदाधिकारी से मिलने का निर्णय लिया गया। मौके पर अमित कुमार कर्ण, मनीष कुमार, संतोष कुमार, सचिन कुमार, ननीन कुमार, सुधीर सिंह, लालबाबू महासेठ, नुनू सिंह, मुकेश सिंह तथा गायघाट कटरा बोचहा तथा बंदरा के सभी दुकानदार मौजूद थे। सभी ने एकजुटता का परिचय देते हुए संघ के निर्णय को समर्थन देने का निर्णय लिया।

Advertisement