जींद में भारी मात्रा में नशीली टैबलेट के साथ शख्स गिरफ्तार

जींद में भारी मात्रा में नशीली टैबलेट के साथ शख्स गिरफ्तार

Jind: हरियाणा के जींद (Jind) में सीआईए स्टाफ नरवाना ने रेवाना गांव में एक शख्स को भारी मात्रा में प्रतिबंधित नशीली टैबलेट के साथ गिरफ्तार  किया। इस दवाइयों पर एक्सपायरी डेट भी मौजूद नहीं थी। गिरफ्तार किए गए युवक के खिलाफ गढ़ी थाना पुलिस ने  नशीले पदार्थ निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर उससे पूछताछ शुरु कर दी है। दरअसल, सीआईए स्टाफ नरवाना को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि रेवर गांव का रहने वाला दर्शन सिंह नशीली दवाइयां बेचने का कारोबार चला रहा है।

नशीली दवा अल्प्राजोलम के 35 पत्ते जब्त (Jind)

सीआईए स्टाफ नरवाना ने दर्शन सिंह को अपने घर के नजदीक एक पेड़ के नीचे नशीली दवाइयां बेचते हुए रंगे हाथों पकड़ा। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाही करते हुए आरोपी को रंगे हाथों पकड़ लिया। पुलिस ने तलाशी की तो नशीली दवा अल्प्राजोलम के 35 पत्ते बरामद हुए। गिनती करने पर उनकी संख्या 2100 पाई गई, वजन करने पर नशीली गोलियों का वजन 256.2 ग्राम पाया गया।  पुलिस ने आऱोपी दर्शन सिंह को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ फ नशीले पदार्थ निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।

नशीली दवाइयों का नेटवर्क कहां तक 

जांच अधिकारी हरिकिशन ने इस मामले की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया की गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी दर्शन  सिंह को गिरफ्तार किया गया है। प्रतिबंधित नशीली दवा कहां से लेकर आ रहा था, नेटवर्क कहां तक फैला हुआ है। इसके बारे में आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें- अमरोहा में नशीली दवाइयों और इंजेक्शन के साथ 5 युवक गिरफ्तार

 

Advertisement