2,500 नशीली गोलियों के साथ एक युवक गिरफ्तार

2,500 नशीली गोलियों के साथ एक युवक गिरफ्तार

हरियाणा के सिरसा में 2,500 नशीली गोलियों के साथ पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस गश्त के दौरान इस आरोपी की गिरफ्तारी हुई। सीआईए पुलिस ने इस संबंध में जानकारी दी कि एएआई राजेंद्र कुमार और सिपाही संदीप कुमार निजी कार में रात में गश्त के लिए जोगेवाला रोड पर मौजूद थे।

इस दौरान उन्हें गांव जोगेवाला की ओर से आता हुआ एक नौजवान लड़का दिखाई दिया। इस लड़के हाथ में ब्लू कलर का लिफाफा था। पुलिस को देखकर लड़का वापस मुड़कर जाने लगा और सड़क किनारे बने होटल लगा। पुलिस को लड़के पर शक हुआ। पुलिस ने लड़के का पीछा किया और उसकी नाम और पते की जानकारी ली। पूछताछ में युवक ने अपना नाम सन्नी पुत्र बलबीर सिंह, वार्ड नौ एकता नगर, डबवाली निवासी बताया।

ये भी पढ़ें- 10 हजार ट्रामाडोल कैप्सूल के साथ तीन गिरफ्तार

जब पुलिस ने उसके वापस मुड़ने का कारण पूछा तो वह कुछ साफ तौर पर बता नहीं पाया। पुलिस ने शक के बिनाह पर उसके हाथ में पकड़े नीले रंग के पॉलीथिन की तलाशी ली तो उसमें बड़े स्तर पर दवाईयां थी। जिसके बाद सीएआईए कालांवाली को सूचित किया गया और राजपत्रित अधिकारी की मौजूदगी में जांच की तो उसमें 2500 गोलियां विभिन्न नशीली प्रतिबंधित मिली। युवक सन्नी से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसके दोस्त टिकशन पुत्र जसवन्त सिंह वासी वार्ड नंबर, नौ एकता नगरी मंडी डबवाली ने बेचने के लिए लाकर दी थी।

 

Advertisement