नशा तस्करी में 5 अरेस्ट, 17 हजार नशीली गोलियां जब्त

अमृतसर। पुलिस ने नशा तस्करी रैकेट को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। तसकर गिरोह के 5 सदस्य गिरफ्तार किए गए हैं। पुलिस ने गिरफ्तार तस्करों से 17 हजार नशीली गोलियां भी बरामद की हैं। आरोपी दूसरे राज्यों से पार्सल के जरिये नशीली गोलियां मंगवाकर सप्लाई करते थे। इस संबंध में पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने जानकारी दी है।

ये हैं पांचों आरोपी

आरोपियों की पहचान अमृतसर में ढाब वस्ती राम निवासी प्रिंस कुमार उर्फ राजन, पट्टी में (तरनतारन) मोहल्ला कोडिय़ां वाला निवासी बलजिंदर सिंह, मेजर सिंह, पट्टी की वार्ड 9 निवासी आकाश सिंह तथा तरनतारन के गांव हरिके निवासी मेहर सिंह के रूप में बताई गई है।

वाहनों की चैकिंग के दौरान दोनों काबू 

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि आरोपी प्रिंस कुमार उर्फ राजन और बलजिंदर सिंह एक्टिवा पर सवार होकर तरनतारन और अमृतसर के इलाकों में नशीली गोलियां सप्लाई करते थे। सीआईए स्टाफ-1 के इंस्पेक्टर अमोलकदीप सिंह की टीम ने रेलवे स्टेशन के पिछले हिस्से गोल इलाके में नाकेबंदी की। वाहनों की चैकिंग करने के दौरान उक्त दोनों को काबू किया गया।

जेल में बंद रहा है राजन 

पूछताछ में प्रिंस कुमार उर्फ राजन ने बताया कि वह जेल में बंद रहा है। वहां उसकी पहचान बंदी मेजर सिंह निवासी पट्टी के साथ हुई। वह जमानत पर बाहर आने के बाद बाहरी राज्यों से क्लोवेडोल100 एसआर आदि नशीली गोलियां पार्सल के जरिए मंगवाता था। इसके बाद आगे बलजिंदर सिंह को सप्लाई करता था। बलजिंदर इन नशे की गोलियों को मेजर सिंह के कहने पर अमृतसर और तरनतारन के अलग-अलग व्यक्तियों को सप्लाई करता है।

छापेमारी की जा रही

पुलिस कमिश्नर भुल्लर ने बताया कि आरोपियों के अन्य साथियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। आरोपियों से अभी तक खरीदी गई कुल नशीली गोलियों की मात्रा का पता लगाया जा रहा है।

Advertisement