लोहिया अस्पताल में ट्रेनी फार्मासिस्ट लिख रहा था दवाइयां, सीएमएस को कड़ी फटकार

फर्रुखाबाद। राम मनोहर लोहिया अस्पताल में निरीक्षण के लिए पहुंचे सीएमओ को ट्रेनी फार्मासिस्ट दवाइयां लिखते हुए मिला। यही नहीं, एक मरीज भारी ठंड में भी फर्श पर लेटा हुआ मिला। इससे सीएमओ भडक़ गए। उन्होंने तुरंत उक्त मरीज को वार्ड में ले जाकर भर्ती करवाया। सीएमओ ने इन अव्यवस्थाओं पर सीएमएस को कड़ी फटकार लगाई।

इमरजेंसी वार्ड में फर्श पर पड़ा मिला मरीज

जानकारी अनुसार, फर्रुखाबाद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. अवनींद्र कुमार RML Hospital में औचक निरीक्षण के लिए पहुंचे। निरीक्षण के दौरान उन्हें अस्पताल में तमाम खामियां मिलीं। इस पर उन्होंने नाराजगी जताई। सीएमओ इमरजेंसी वार्ड पहुंचे तो वहां एक मरीज फर्श पर पड़ा मिला। उन्होंने तुरंत मरीज को वार्ड में भर्ती कराया।

ट्रेनी फार्मासिस्ट लिख रहा था दवाइयां

लोहिया अस्पताल

सीएमओ महिला अस्पताल में बाल रोग विशेषज्ञ के कमरे में पहुंचे। यहां ट्रेनी फार्मासिस्ट दवा लिख रहा था। इस पर सीएमओ ने नाराजगी जताई और जांच के निर्देश दिए। सीएमओ ने ट्रेनी फार्मासिस्ट को घर भेज दिया। सीएमओ महिला अस्पताल पहुंचे। यहां देखा कि रोगी अपने कमरों में निजी हीटर लगाए हुए हैं। उन्होंने महिला अस्पताल के सीएमएस डॉक्टर कैलाश दुल्हानी और स्टाफ नर्स को फटकार लगाई। उन्होंने कहा कि इस तरह मरीजों की जिंदगी से खिलवाड़ करना सहन नहीं किया जाएगा।

Advertisement