मीडिया लिखी कार में नशीले कफ सीरप की तस्करी, युवक अरेस्ट

रीवा (मध्य प्रदेश)। मीडिया लिखी कार में नशीले कफ सीरप की तस्करी करने का मामला प्रकाश में आया है। रीवा शहर की सिविल लाइन पुलिस ने नशे के खिलाफ कार्रवाही करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक के पास से यूट्यूब चैनल का एक आई कार्ड भी बरामद हुआ है। जिस कार में तस्करी की जा रही थी, उस पर मीडिया लिखा हुआ मिला है। पुलिस ने आरोपी तस्कर के कब्जे से 1 लाख 72 हजार कैश सहित 600 शीशी नशीली कफ सिरप जब्त की है।

यह है मामला

जानकारी के अनुसार पुलिस को नशीली कफ सिरप की तस्करी किए जाने की सूचना प्राप्त हुई। सूचना के आधार पर पुलिस ने मौके पर दबिश दी। रीवा की हमीदिया कॉलोनी में एक युवक दिल्ली नंबर की एक कार में आया। पुलिस ने शक के आधार पर युवक की कार की तलाशी ली।

कार में पुलिस को आरोपी के पास से पांच पेटी कोरेक्स कफ सिरप मिली है। इन पेटियों में कुल 600 शीशी नशीली कफ सिरप कोरेक्स मिली। इसके अलावा आरोपी युवक से 1 लाख 72 हजार रुपये नकद भी मिले हैं। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

मीडिया

पुलिस के मुताबिक इस नशे के कारोबार में और भी लोगो के शामिल होने की आशंका है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। पता चला है कि जब्त की गई कार के जरिए लंबे समय से नशे का कारोबार किया जा रहा था।

Advertisement