सेक्स पॉवर बढ़ाने की दवा खाकर मनाई सुहागरात, दुल्हन की निकली जान

हमीरपुर (यूपी)। सेक्स पॉवर बढ़ाने की दवा का सेवन कर एक युवक ने अपनी पत्नी से दरिंदगी कर डाली। इसके चलते शादी के पांच दिउन बाद ही दुल्हन की मौत हो गई।

यह हैरानी भरा मामला हमीरपुर जिले का है। यहां पर शादी के पांचवें दिन ही दुल्हन की मौत हो जाने से हडक़ंप मच गया। नवविवाहिता के परिजनों ने आरोप लगाया है कि शादी के बाद सुहागरात के दिन पति ने पौरुष क्षमता बढ़ाने की दवा खाकर पत्नी से सेक्स किया। इसके चलते उसकी हालत गंभीर हो गई और इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

यह है मामला

हमीरपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र की पीडब्ल्यूडी कॉलोनी निवासी मृतका के भाई ने बताया कि उसकी बहन सगुन की शादी 3 फरवरी 2024 को हुई थी। शादी जालौन जिले के निवासी नितिल ओमरे के साथ हुई थी। शादी के बाद उनकी बहन के पति ने पौरुष क्षमता बढ़ाने की दवा खाकर सेक्स किया। इससे उसकी हालत बिगड़ गई।

इलाज के दौरान शगुन की मौत

ससुराल पक्ष के लोगों ने लड़की के परिजनों को झूठी बिमारी की सूचना बताकर इलाज कराने की बात कही। लड़की के भाई ने कानपुर में उसका इलाज करवाया। इलाज के दौरान शगुन की मौत हो गई। परिजनों ने कानपुर में पोस्टमार्टम करवाया है। इसके अलावा मृतका ने मरने से पहले अपनी भाभी को सच्चाई बता दी थी। अब परिजनों ने इस मामले में कार्यवाही की मांग की है।

परिजनों का ये है कहना

मृतका की भाभी ने बताया कि हमारे सास-ससुर नहीं है। हमने अपनी ननद की शादी की। तब ननद बिल्कुल स्वस्थ थी। 7 फरवरी को उसके ससुराल से फोन कर हमसे पूछा गया कि हमने कौन सी बीमारी छुपाकर लड़की की शादी की है। हमने सोचा था कि शायद सर्दी लग गई हो, इतनी बड़ी बात होने के बारे में सोचा भी नहीं था।

गैंगरेप जैसी वारदात को अंजाम दिया

भाभी ने बताया कि जब हम लडक़ी को स्त्रीरोग विशेषज्ञ के पास ले गए तो स्त्रीरोग विशेषज्ञ ने बताया कि लड़की के साथ गैंगरेप जैसी वारदात को अंजाम दिया गया है। शरीर के अंदरुनी अंगों में संक्रमण फैल गया है। हमने कानपुर में पोस्टमार्टम भी करवाया है।

Advertisement