प्रतिबंधित ड्रग्स ले जाता सप्लायर गिरफ्तार, कार व दवाइयां जब्त

दवा घोटाला

गुरुग्राम (हरियाणा)। कार में प्रतिबंधित ड्रग्स ले जाते हुए एक सप्लायर को गुरुग्राम से गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान भोरा कलां गांव निवासी प्रवीण के रूप में हुई है। उसकी कार से डायसाइक्लोमाइन हाइड्रोक्लोराइड, ट्रामाडोल हाइड्रोक्लोराइड और एसिटामिनोफेन कैप्सूल सहित दवाओं और नशीले पदार्थों के 80 छोटे बॉक्स बरामद किए गए। बताया गया है कि आरोपी प्रवीण एनडीपीएस अधिनियम के तहत रेवाड़ी में दर्ज एक अन्य मामले में भी वांछित है।

यह है मामला

पुलिस प्रवक्ता सुधीर कुमार ने बताया कि सेक्टर 40 क्राइम यूनिट की एक टीम ने खेडक़ी दौला टोल प्लाजा से ठीक पहले अपनो घर होटल के पास से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। जांच के दौरान आरोपी की कार से अवैध दवाओं और नशीले पदार्थों के 80 से अधिक छोटे बक्से बरामद किए गए। इस संबंध में खेडक़ी दौला थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपी की पहचान भोरा कलां गांव निवासी प्रवीण के रूप में हुई है।

नशीले पदार्थों के 80 बॉक्स बरामद

प्रतिबंधित ड्रग्स

आरोपी की कार से डायसाइक्लोमाइन हाइड्रोक्लोराइड, ट्रामाडोल हाइड्रोक्लोराइड और एसिटामिनोफेन कैप्सूल सहित दवाओं और नशीले पदार्थों के अस्सी छोटे बक्से बरामद किए गए। पुलिस ने कार और नशीली दवाएं जब्त कर ली हैं। पुलिस के अनुसार आरोपी प्रवीण एनडीपीएस अधिनियम के तहत रेवाड़ी में दर्ज एक अन्य मामले में भी वांछित है। आरोपी को कोर्ट में पेश करने की तैयारी की जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 

Advertisement