कोडीनयुक्त कफ सिरप की तस्करी, 1100 बोतल समेत टाटा मैजिक जब्त, तस्कर गिरफ्तार

सहरसा (बिहार)। कोडीनयुक्त कफ सिरप की तस्करी में 1100 बोतल बरामद करने का मामला प्रकाश में आया है। तस्करी में इस्तेमाल किए गए टाटा मैजिक वाहन को भी जब्त कर लिया गया है। साथ ही एक कर्मचारी को भी गिरफ्तार किया गया है। आरोपी तस्कर का नाम दिलीप कुमार है। वह कहरा प्रखंड के कटहरिया टोला वार्ड नं 10 का निवासी है।

यह है मामला

उत्पाद पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि कहरा प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत कटहरिया टोला में एक टाटा मैजिक गाड़ी कोडीन युक्त कफ सिरप लेकर जा रही है। सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग की पुलिस ने छापेमारी कर वाहन को रोक लिया। तलाशी में वाहन से मात्रा में कोडीन युक्त कफ सिरप बरामद हुआ। आरोपी तस्कर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

कोडीनयुक्त

तस्कर को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया

उत्पाद इंस्पेक्टर संजीत कुमार ने बताया कि होली और लोकसभा चुनाव को देखते हुए जिले में सघन छापामारी अभियान और वाहन जांच की जा रहा है। इसी क्रम में एक टाटा मैजिक गाड़ी को पकड़ा। उसमें गुप्त तहखाना बनाया हुआ था। वाहन में से भारी मात्रा में प्रतिबंधित कोडीन युक्त कफ सिरप की 1100 बोतल के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार तस्कर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर न्ययालय में भेज दिया गया है।

Advertisement