नशीली दवा फेंसेडिल की 12,750 बोतल बरामद, एक तस्कर गिरफ़्तार

करीमगंज (असम)। नशीली दवा फेंसेडिल की 12,750 बोतल बरामद की गई हैं। साथ ही एक आरोपी को भी गिरफ़्तार किया गया है। करीमगंज पुलिस ने हामिदपुर में एक घर पर छापामारी कर ये नशीली दवा की खेप बरामद की है।

यह है मामला

करीमगंज पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि हामिदपुर में एक घर पर नशीली दवा का अवैध रूप से स्टाक किया गया है। सूचना के तहत पुलिस ने छापामारी कर नशीली दवा फेंसेडिल की 12,750 बोतल बरामद की। मौके से एक ड्रग तस्कर मोइनुद्दीन को भी गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

इसके अलावा, मजबत पुलिस स्टेशन की एक टीम ने असम-अरुणाचल प्रदेश सीमा के पास 1.4 करोड़ रुपये की गांजा को रोका और जब्त किया। असम के उदलगुरी जिले के अंतर्गत आने वाले मजबत पुलिस स्टेशन ने आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू की है।

नागांव जिले में 80 लाख रुपये के नशीले पदार्थ जब्त

इससे पहले भी, नागांव जिले में 80 लाख रुपये के नशीले पदार्थ जब्त किए गए थे। पुलिस ने दो व्यक्तियों को भी पकड़ा था। नागांव पुलिस ने संभावित नशीली दवाओं के व्यापार के संबंध में खुफिया जानकारी के आधार पर एक ऑपरेशन को अंजाम दिया। एक वाहन को रोककर तलाशी ली गई। तलाशी में 80 लाख रुपये के नशीले पदार्थ जब्त किए गए।

Advertisement