प्रतिबंधित इंजेक्शन का नशे के लिए इस्तेमाल, आठ लोग गिरफ्तार

कैमूर (बिहार)। प्रतिबंधित इंजेक्शन का नशे के लिए इस्तेमाल होने का मामला पकड़ में आया है। पुलिस ने सूचना मिलने पर 8 लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से नशे के इंजेक्शन बरामद किए हैं।

यह है मामला

जिले में नशेड़ियों द्वारा प्रतिबंधित इंजेक्शन का इस्तेमाल करने के मामले सामने आए हैं। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मोहनिया वार्ड 7 स्थित सीबीएसई स्कूल के पास कार्रवाई की। यहां से पुलिस ने नशे के लिए इस्तेमाल किए जा रहे प्रतिबंधित विप्योरनोफिन इंजेक्शन डॉल्फिन 2 एमएल के 40 पीस, फेनिरामाइन मैलेट एविल 2 एमएल के 40 पीस, 200 पीस सुई, 1600 कैश और चार मोबाइल फोन बरामद किए। साथ ही 8 आरोपियों को मौके से दबोच लिया।

कैमूर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार के नेतृत्व में नशेडिय़ों और तस्करों के खिलाफ एक टीम बनाई गई थी। दिलीप कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आठ लोगों में मोहनियां वार्ड 9 के रहने वाले विजय कुमार, रसूलपुर करमहरी वार्ड दो के लालजी माली, वार्ड एक के सुशील कुमार, बेलौड़ी के सरफुदीन फारूकी, मोहनिया वार्ड 12 के प्रमोद डोम, रवि पासी, वार्ड 10 के रिंकू धोबी और वार्ड 16 के शेचु राम शामिल हैं।

फिलहाल गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। इसके अलावा करीब दर्जनभर आरोपियों के खिलाफ भी केस दर्ज किए गए हैं।

Advertisement