प्रतिबंधित नशीली दवा सप्लाई करने का आरोपी कैमिस्ट अरेस्ट

नशीली दवा
concept image

यमुनानगर (हरियाणा)। प्रतिबंधित नशीली दवा सप्लाई करने के आरोपी को गिरफ्तार किया है। बता दें कि स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बीते सपताह भाटिया नगर में स्थित क्लीनिक संचालक डॉ. रविंद्र मलिक को लोगों को लडक़ा होने की दवाई देते हुए अरेस्ट किया था। जांच के दौरान उसके क्लीनिक से कुछ प्रतिबंधित नशीली दवाइयां भी मिली थी। पुलिस ने इस मामले में अब आरके पुरम कॉलोनी जोडिय़ो निवासी पुलकित नामक युवक को गिरफ्तार किया है। बताया गया है कि आरोपी पुलकित का प्यारा चौक पर जय मां वैष्णो देवी के नाम से मेडिकल स्टोर है। डॉ. रविंद्र मलिक ने पूछताछ में बताया था कि उसके क्लीनिक पर पुलकित ही प्रतिबंधित नशीली दवाइयां सप्लाई करता था। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है।

यह है मामला

स्वास्थ्य विभाग को सूचना मिली थी कि भाटिया बिल्डिंग में डॉक्टर रविंद्र मलिक का मलिक क्लीनिक है। यहां पर महिला मरीजों को लडक़ा होने की दवाई दी जाती है। डॉक्टर मरीजों को दवाई देकर शर्तिया लडक़ा होने की बात कहता है।

इस पर स्वास्थ्य विभाग ने मौके पर दबिश दी थी। महिला मरीज की मदद से जाल बिछाकर आरोपी डॉक्टर को रंगे हाथों पकड़ा गया। जांच के दौरान क्लीनिक से प्रतिबंधित नशीली दवाइयां भी मिली थी। आरोपी डाक्टर ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उनके क्लीनिक पर पुलकित नामक युवक दवा सपलाई करता है।

मेडिकल स्टोर संचालक गिरफ्तार

जांच कार्रवाई के दौरान थाना शहर पुलिस आरोपी पुलकित के मेडिकल स्टोर पर पहुंची। पुलिस के साथ ड्रग कंट्रोलर भी मौजूद रहे। इस दौरान मेडिकल स्टोर से कुछ ऐसी दवाइयां भी मिली, जिनके वहां पर खरीद बिक्री के कोई बिल नहीं थे। बिल के बारे में जब संचालक पुलकित से पूछा गया तो वह कोई दस्तावेज नहीं दिखा सका। इस पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

 

Advertisement