ट्रामाडोल और नाइट्राजेपम की भारी खेप जब्त, 3 तस्कर गिरफ्तार

गुवाहाटी (असम)। ट्रामाडोल और नाइट्राजेपम की भारी खेप जब्त करने का मामला सामने आया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की गुवाहाटी जोनल यूनिट ने मौके से 3 तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है।

पटना, बिहार और बोकाजन, असम के बीच ट्रामाडोल और नाइट्राजेपम दवाओं की अवैध तस्करी में लगे एकNCB अंतरराज्जीय गिरोह को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। एनसीबी ने कुल 23.340 किलोग्राम ट्रामाडोल और नाइट्राजेपम की 2200 गोलियां जब्त कीं हैं।

ट्रामाडोल और नाइट्राजेपम बरामद

एनसीबी गुवाहाटी जोनल यूनिट के अधिकारी ने बताया कि उन्होंने बीती 16 मार्च को बिहार के नालंदा से नितिया नंद सिंह नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था। वह एक ट्रेन में सवार होकर दीमापुर के रास्ते बोकाजन, असम जा रहा था।

तलाशी लेने पर एनसीबी गुवाहाटी टीम ने उसके कब्जे से 23.340 किलोग्राम ट्रामाडोल और 2200 टैब नाइट्राजेपम बरामद की। जब्त किया गया प्रतिबंधित पदार्थ प्लास्टिक के पैकेट में पैक किया गया था। वहीं एक सामान बैग और एक ट्रॉली बैग के अंदर रखा गया था। बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ में इस प्रतिबंधित पदार्थ के स्रोत का पता लगाया गया। इसके तहत एक अभियान चलाकर एनसीबी गुवाहाटी की टीम ने पटना (बिहार) के रजनी कांत कुमार और पटना (बिहार) को 1 अप्रैल को पटना में गिरफ्तार कर लिया ।