नशीले इंजेक्शन और दवा सप्लाई करने जा रहा अस्पताल संचालक गिरफ्तार

विकासनगर (देहरादून). नशीले इंजेक्शन और दवा की हिमाचल में सप्लाई करने जा रहे एक अस्पताल संचालक को गिरफ्तार करने का मामला सामने आया है। कार को सीज कर दिया गया है।

यह है मामला

पुलिस ने विकासनगर रोड हरबर्टपुर में एक संदिग्ध कार को रोका। तलाशी लेने पर 105 नशीले इंजेक्शन, 720 नशे के कैप्सूल और 410 टेबलेट बरामद हुए। पुलिस ने नशीले इंजेक्शन और दवाओं के साथ कार सवार अस्पताल संचालक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पता चला कि आरोपी दवाइयां लेकर हिमाचल प्रदेश के पांवटा में किसी को सप्लाई करने जा रहा था। आरोपी अधोईवाला देहरादून का निवासी है।

नशीले इंजेक्शन व कैप्सूल मिले

कोतवाली प्रभारी राजेश साह ने बताया कि चौकी प्रभारी बाजार सनोज कुमार की नेतृत्व में गठित टीम ने चेकिंग के दौरान विकासनगर रोड हरबर्टपुर में एक संदिग्ध कार को रोका। वाहन की तलाशी लेने पर 105 नशीले इंजेक्शन, 720 नशे के कैप्सूल और 410 टेबलेट बरामद हुए। कार सवार दवाओं के परिवहन के संबंध कागजात नहीं दिखा सका। इस पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। कार को सीज कर दिया गया है।

आरोपी की पहचान शाह आलम निवासी रक्षा विहार अधोईवाला निकट दून वर्ड स्कूल रायपुर के रूप में हुई। आरोपी नेहरू कॉलोनी देहरादून में अस्पताल का संचालक बताया गया है। उस पर पूर्व में भी धोखाधड़ी, बलवा, गैंगस्टर समेत कई धाराओं में जिले के विभिन्न थानों में छह मुकदमे दर्ज हैं।