ब्यूटी प्रोडक्ट बेचने वाली दुकानों पर छापे मारे, ब्रांडेड के नाम पर नकली माल पकड़ा

मुजफ्फरपुर। ब्यूटी प्रोडक्ट बेचने वाली दुकानों पर छापामारी का मामला सामने आया है। निरीक्षण के दौरान पाया गया कि ब्रांडेड कंपनियों के नाम पर नकली सौंदर्य प्रसाधन बेचा जा रहा था। तीन आरोपी दुकानदारों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह छापामार कार्रवाई ब्रांडेड ब्यूटी प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी के प्रतिनिधियों ने की। इस दौरान नगर थाने की पुलिस टीम भी साथ रही।

यह है मामला

ब्रांडेड ब्यूटी प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी के प्रतिनिधियों ने मोतीझील के बुन्नी मार्केट में छापेमारी की। कंपनी को शिकायम मिली थी कि मार्केट में ब्रांडेड के नाम पर नकली सौंदर्य प्रसाधन बेचा जा रहा है। कंपनी के प्रतिनिधियों की रेड के दौरान नगर थाने की पुलिस टीम भी साथ रही।

शटर गिराकर भागे दुकानदार

टीम ने मार्केट में तीन दुकानों में रेड की। पुलिस की रेड पड़ते ही अन्य दुकानदार अपने शटर गिरा दिए। छापेमारी में तीनों दुकानदारों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। तीनों दुकानों से भारी मात्रा में नकली फेस क्रीम, फेश वॉश, साबुन, नेल पॉलिस, लिपिस्टिक, परफ्यूम और तरह-तरह के कॉस्मेटिक सामान जब्त किया है।

50 रुपये की ब्यूटी क्रीम 500 रुपये में 

कंपनी के प्रतिनिधियों ने बताया कि 50 रुपये की ब्यूटी क्रीम पर ब्रांडेड कंपनी का लेबल लगाकर 500 रुपये में बेचा जा रहा था। नगर थानेदार विजय कुमार सिंह के अनुसार कंपनी के प्रतिनिधियों के आवेदन पर तीनों आरोपी दुकानदारों को हिरासत में लेकर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। उन्होंने बताया कि आरोपियों को कोर्ट पर पेश कर न्यायिक हिरासत में भेजने की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।