Kabaddi Player Arrested: हरियाणा पुलिस ने सीलिंग अभियान के तहत 500 नशीले इंजेक्शन के साथ राज्यस्तरीय कबड्डी खिलाड़ी (Kabaddi Player Arrested) को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार हुए इस खिलाड़ी की पहचान रोहतक के गांव मदीना निवासी अजय के रूप में हुई है। एंटी नारकोटिक्स की टीम के द्वारा आरोपी खिलाड़ी को गिरफ्तार किया गया है।

अमृतसर में कबड्डी टूर्नामेंट में होनी वाली थी नशीले इंजेक्शनों की सप्लाई (Kabaddi Player Arrested)

आरोपी खिलाड़ी अपनी कार में नशीले इंजेक्शन लेकर अमृतसर जा रहा था। पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि उसे अमृतसर में होने वाले कबड्डी टूर्नामेंट में इन इंजेक्शनों की सप्लाई करनी थी। पुलिस मामले की तलाश में जुटी हुई है कि आखिर इस खिलाड़ी को नशे के इंजेक्शन कहां से मिले और ये पंजाब के अलावा किस-किस राज्य में इन इंजेक्शनों की सप्लाई करने वाला था। इस खिलाड़ी के द्वारा पुलिस मुख्य सप्लायर तक पहुंचने की कोशिश में है।

एंटी नारकोटिक्स की टीम को गुप्त सूचना 

एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम  गुप्त  सूचना मिली थी कि रोहतक की ओर से आ रही एक कार में नशीली दवाइयां आ रही हैं। इस सूचना के आधार पर एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने जग्गा बाड़ा माइनर पुल पर हांसी डाटा रोड पर शक के आधार पर गाड़ी रुकवाकर उसकी चेकिंग की। मौके पर दिनेश राणा ड्रग कंट्रोलर ऑफिसर और राजपत्रित अधिकारी डॉक्टर सुधीर मलिक वेटनरी सर्जन हांसी को बुलाकर आरोपित की तलाशी ली। तलाशी के दौरान खिलाड़ी के पास से 500 नशीले इंजेक्शन बरामद किए।

फार्मासिस्ट के पर्चा लिखने वाला प्रस्ताव नहीं हुआ पास

एसपी हांसी नितिका गहलोत ने इस मामले के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि हमने नशे में प्रयोग होने वाले इंजेक्शनों के साथ स्टेट लेवल खिलाड़ी को गिरफ्तार किया है। इस तरह के इंजेक्शन का प्रयोग आम तौर पर खिलाड़यों के द्वारा किया जाता है। गिरफ्तार किए गए आरोपित को ये इंजेक्शन पंजाब लेकर जाने थे। खिलाड़ी से हमारी टीम पूछताछ कर रही है।