ओडिशा में कफ सिरप की बड़ी खेप जब्त, 3 आरोपी गिरफ्तार

ओडिशा में कफ सिरप की बड़ी खेप जब्त, 3 आरोपी गिरफ्तार

Odisha: बीते दिनों ही ओडिशा (Odisha) में कटक से बलांगीर लायी जा रही कफ सिरप की बड़ी खेप पुलिस के द्वारा जब्त की गई। इस मामले में बलांगीर पुलिस के द्वारा 37 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। लेकिन इन सबके बावजूद बलांगीर जिले में कटक से कफ सिरप कफ सिरप की सप्लाई लगातार जारी है।

एक बार फिर कफ सिरप की बड़ी खेप जब्त (Odisha)

इसी कड़ी में एक बार फिर से शुक्रवार की सुबह बलांगीर पुलिस के द्वारा कफ सिरप की बड़ी खेप जब्त की गई है। साथ ही कफ सिरप की तस्करी कर रहे तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस संबंध में बलांगीर टाऊन थाने में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार सुबह करीब चार बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि कटक से बलांगीर जा रही गोपीनाथ ट्रेवल्स की बस से भारी मात्रा में कफ सिरप बलांगीर भेजी गई है।

तीन संदिग्ध गिरफ्तार 

मामले की जानकारी मिलने पर बलांगीर पुलिस की ओर से  श्मशान घाट के पास गोपीनाथ बस से कफ सिरप की पेटी उतारते तीन संदिग्ध आरोपियों को हिरासत में लिया गया। इसके साथ ही पेटियों की जांच की गई तब उसमें भरी हुई कफ सिरप की बोतलें मिलीं। ऐसे में तीनों संदिग्धों को हिरासत में ले लिया गया और पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। आरोपियों के पास से पुलिस को 2240 बोतल कफ सिरप, नकद 5,440 रुपए और चार मोबाइल फोन बरामद हुए हैं।

ये भी पढ़ें-टीबी से हर साल लाखों लोगों की मौत, 1 मरीज 15 लोगों को करता हैं संक्रमित

गिरफ्तार हुए आरोपियों की पहचान लालधर पुटेल, डुमाल गांव, सदर थाना, कालाहांडी जिला, विश्वनाथ मुलिया, मंगलाबाग थाना, कटक जिला, महेश्वर महांती, बड़चना थाना, जाजपुर जिले के रूप में की गई है।

ये भी पढ़ें-बासी नूडल्स खाने से लड़के के काटने पड़े पैर

Advertisement