नशीली दवा बनाने का कच्चा माल बरामद, कई घंटे चली छापेमारी

गजरौला, अमरोहा (उप्र)। नशीली दवा बनाने का कच्चा माल गांव के एक मकान से बरामद किया गया है। दिल्ली पुलिस की विशेष प्रकोष्ठ व नारकोटिक्स विभाग की संयुक्त टीम ने छापेमारी करते हुए नशीली दवा और ड्रग्स आदि बनाने की आशंका में कच्चा माल बरामद किया है। हालांकि अभी मुख्य आरोपी पकड़ में नहीं आ सका है। सभी टीमें मामले की जांच में जुटी हैं ताकि इस धंधे में जुड़े लोगों की जानकारी मिल सके।

यह है मामला

जानकारी अनुसार दिल्ली पुलिस की विशेष प्रकोष्ठ ने तीन दिन पहले एक युवक को गिरफ्तार किया था। उसके पास से नशीली दवाइयां आदि बरामद हुईं थीं। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि इस मामले के तार गजरौला क्षेत्र से जुड़े थे। इसके चलते दिल्ली पुलिस की विशेष प्रकोष्ठ, नारकोटिक्स विभाग की टीम ने संयुक्त रूप से सलेमपुर गौसाईं गांव के मझरा गांव में चाकीखेड़ा मंदिर के पास बनी एक फैक्ट्री में छापा मारा।

यहां ताला लगा हुआ था। टीम को जानकारी मिली कि थाना क्षेत्र के ही गांव अहरौला तेजवन गांव में एक व्यक्ति के घर पर कच्चा माल रखा हुआ है। टीम मौके पर पहुंची और वहां से कच्चा माल बरामद कर लिया।

आशंका जताई गई है कि यह जब्त किया गया माल नशीली दवा व ड्रग्स आदि बनाने में काम आता है। ड्रग इंस्पेक्टर रुचि बंसल ने बताया कि इस काले धंधे का मुख्य आरोपी लोहिया नगर का निवासी है। अभी वह पकड़ से बाहर है। दिल्ली पुलिस व नारकोटिक्स की टीमें पूरे मामले की गहनता से छानबीन में जुटी हैं, ताकि इस मामले से जुड़े लोगों के नेटवर्क का पर्दाफाश हो सके।

Advertisement